पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

औराई में डेढ़ साल के मासूम पर सियार का हमला:उपचार के दौरान तोड़ा दम, शरीर पर मिले जगह जगह दांत के निशान

औराई्2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

भदोही जिले के औराई क्षेत्र में गुरुवार देर रात एक सियार ने डेढ़ वर्ष मासूम के मासूम को अपना निवाला बना लिया। परिजनों ने आनन फानन में उसे अस्पताल में भर्ती कराया। जहां इलाज के दौरान मासूम की मौत हो गई। फिलहाल इस घटना से क्षेत्र में दहशत का माहौल है।

इस सम्बन्ध में औराई के थाना प्रभारी अजय कुमार सेठ ने बताया कि थाना क्षेत्र के तुलापुर वनवासी बस्ती में बीती रात शंकर वनवासी अपनी पत्नी शीला और डेढ़ साल के बेटे देवा के साथ अपने मड़हे (कच्चा मकान) में सो रहा था। तभी एक सियार वहां आया और देवा को उठाकर ले गया। उन्होंने बताया कि शीला की अचानक आंख खुली और देवा को पास नहीं पाकर उसने शोर मचाया।

जगह जगह दांतों से नोचने के थे निशान

जिसके बाद आस पास के लोगों ने मड़हे से पांच सौ मीटर दूरी पर एक सियार को देखा जो देवा को अपना निवाला बना रहा था। अजय सेठ ने बताया कि बस्ती के लोगों ने देवा को किसी तरह सियार के चंगुल से छुड़ाया। लेकिन तब तक सियार बच्चे के दोनों पैरों को खा चुका था और उसने उसे कई जगह अपने नुकीले दांतों से नोचा हुआ था।

सियार का आक्रमण देख ग्रामीण सहमे

परिजन उसे लेकर अस्पताल पहुंचे जहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। उन्होंने बताया कि देवा के शव का पंचनामा कराकर उसे परिजनों को सौंप दिया गया है। मौत की खबर सुनकर परिजनों में कोहराम मच गया। इस तरह से सियार का आक्रमण देखकर ग्रामीण सहमे हुए हैं।

खबरें और भी हैं...