पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

ट्रक में ठूंस-ठूंसकर भरे थे 14 भैंसे:औराई पुलिस ने बाजार में रुकवा लिया ट्रक, पशु क्रूरता में 2 आरोपी गिरफ्तार

औराई्2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

भदोही के औराई कोतवाली क्षेत्र के भदोही रोड उगापुर से 14 भैंसों को बेतरतीब तरीके से ट्रक में ठूंस-ठूंसकर ले जाया जा रहा था। जानकारी मिलने पर पुलिस ने ट्रक को रुकवा लिया। पुलिस ने मामले में 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

औराई के रास्ते जानवरों को कानपुर के स्लॉटर हाउस ले जाया जाता है। अक्सर छोटे वाहनों में ही ढेर सारे पशु भरे होते हैं। पुलिस आए दिन इस तरह के मामलों में कार्रवाई करती है। गुरुवार को पुलिस गश्त पर थी इस दौरान मुखबिर ने सूचना दी कि एक ट्रक में भैंसे भरे गए हैं। इस पर पुलिस ने आरोपियों को पकड़ने के जाल बिछा दिया।

उगापुर बाजार में पुलिस ने ट्रक को रुकवाया

कोतवाली के उप निरीक्षक सुरेश सिंह यादव मय हमराह उगापुर बाजार में पहुंच गए। इस दौरान एक ट्रक नंबर यूपी 72 टी 6926 आता हुआ दिखाई दिया। पुलिस ने वाहन को रुकवा लिया। इसके बाद वाहन के अंदर देखा तो दंग रह गए। अंदर 14 भैंसे भरे गए थे। वे एक-दूसरे से इतना सटे हुए थे कि उनका हिलना-डुलना भी मुश्किल था।

दोनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया

पुलिस ने 2 अभियुक्त चालक अंसार अहमद निवासी परशुरामपुर थाना मांधाता जिला प्रतापगढ़ व अनिल कुमार पुत्र बिजली निवासी पुरे उचितपुर थाना औराई जिला भदोही को गिरफ्तार कर लिया। औराई पुलिस के अनुसार गिरफ्तारी बरामदगी के आधार अभियुक्तों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच-पड़ताल कर रही है।

खबरें और भी हैं...