पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

औराई में नाले में गिरकर बाइक सवार की मौत:घंटों नहीं पहुंची एम्बुलेंस,इलाज के अभाव में युवक ने तोड़ा दम

औराई्2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

औराई क्षेत्र अन्तर्गत जीटीरोड सिक्सलेन का नाला खुला होने से दर्जनों लोग काल के गाल में समा चुके हैं। मिली जानकारी के अनुसार जीटी रोड सिक्सलेन निर्माण के समय सड़क का पानी निकासी करने के लिए लगभग पांच फीट चौड़ा व पांच फीट गहरा नाला बनवाया गया है। जो कि कई किलोमीटर दक्षिणी व उत्तरीलेन पर खुला हुआ है।जिसमें आये दिन मोटरसाइकिल सवार सहित गाय, भैंस गिरकर चोटिल होते रहते हैं।इतना हीं नहीं उस नाले में दर्जनों लोंगों ने अपना जान भी गंवा चुके हैं।

विनोद पांडेय, रामसागर शुक्ला ने बताया कि नाला ढकने के लिए कई बार एनएचएआई के पीडी से बात चीत किया गया किंतु कोई सुनवाई नहीं हुआ।उन्होंने कहा कि कई वर्षो से नाला खुला हुआ है।और विभागीय अधिकारी उसी रास्ते से रोजाना आते जाते रहते हैं किंतु उनका ध्यान उस पर नहीं पड़ता है।मंगलवार को दोपहर में मनीष कुमार विश्वकर्मा उम्र लगभग 19 वर्ष निवासी लक्षापुर थाना मीरजामुराद जनपद वाराणसी ने नाले गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गया। आस पास के लोगों ने 108 नं एम्बुलेंस को फोन किया।किंतु एम्बुलेंस घंटों तक नहीं पहुंची।

अन्ततः इलाज के अभाव में युवक ने दम तोड़ दिया।वहीं मृतक के परिजनों में भाईलाल ने एम्बुलेंस संचालक टीम पर आरोप लगाया कि यदि समय से एम्बुलेंस पहुंचा होता तो मनीष कुमार की मौत नहीं होती।इस सम्बन्ध में जिला मुख्यचिकित्साधिकारी डा• संतोष कुमार चक ने बताया कि एम्बुलेंस संचालकों की बैठक करके उन्हें सख्त निर्देश दिया जायेगा कि समय से घटनास्थल पर पहुंचकर घायलों को अस्पताल पहुंचायें जिससे समय से इलाज हो सके।

खबरें और भी हैं...