पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

ट्यूशन​​​​​​​ पढ़ने गयी छात्रा से दुष्कर्म:आरोपी ने लिफ्ट देने के बहाने बाइक पर बैठाया, होटल में ले जाकर किया रेप

रूधौलीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बस्ती के रुधौली थाना क्षेत्र में एक छात्रा से दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है। पीड़ित छात्रा 12 मई को रुधौली कस्बें में ट्यूशन पढ़ने आयी थी। ट्यूशन पढ़कर वह घर लौट रही थी तभी उसी तरफ जा रहा एक युवक उसे बाइक पर बैठाकर घर छोड़ने को कहा। इसके बाद वह बाइक पर बैठ गई। इसके बाद आरोपी बाइक सवार उसे एक होटल मे ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया।

पीड़िता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज
इसके बाद घर लौटी छात्रा ने घटना की जानकारी अपनी मां को दी। जिसके बाद पीडिता ने मां के साथ थाने पहुंच कर आरोपी के खिलाफ तहरीर दी। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया और पुलिस ने फौरन कार्रवाई करते हुए अभियुक्त को गिरफ्तार कर जेल भेजा दिया। इसके साथ पीड़िता को डॉक्टरी परीक्षण के लिए अस्पताल भेज दिया।​​​​​​​

होटल में किया दुष्कर्म
12 मई को बीए प्रथम की छात्रा रुधौली कस्बे के भानपुर रोड पर ट्यूशन पढ़ने आई हुई थी। वह टयूशन पढ़कर घर जाने के लिए टैक्सी का इन्तजार कर रही थी। इस दौरान सोनहा थाना क्षेत्र के पिरैला गरीब निवासी इमरान अहमद पुत्र मुस्तकीम उर्फ भोला बाइक लेकर आया। उसने छात्रा को घर छोड़ने की बात कहर बाइक पर बैठा लिया। इमरान किसी होटल में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया।

अभियुक्त गिरफ्तार
प्रभारी निरीक्षक रामकृष्ण मिश्रा ने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर इमरान अहमद पुत्र मुस्तकीम उर्फ भोला निवासी पिरैला गरीब थाना सोनहा के खिलाफ धारा 376, 506 आईपीसी व 3 / 4 पाक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया किया है। आरोपी इमरान अहमद को मुखबिर की सूचना पर भानपुर मोड़ से गिरफ्तार कर जेल भेजा दिया गया।

खबरें और भी हैं...