पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

रूधौली...हाेमगार्ड के आरोपों की जांच करने थाने पहुंचे जिला कमांडेंट:इंस्पेक्टर पर लगाया था अभद्रता का आरोप, पान विक्रेता से विवाद पर किया था तलब

रूधौली, बस्तीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

रुधौली थाने पर तैनात होमगार्ड की शिकायत की जांच करने जिला होमगार्ड कमांडेट रुधौली थाने पर पहुंचे। एक पान की दुकान पर विवाद को लेकर होमगार्ड ने प्रभारी निरीक्षक पर अभद्रता का आरोप लगाया था। इस बात को लेकर जिला होमगार्ड कमांडेट जांच के लिए रुधौली थाने पहुंचे।

प्रभारी निरीक्षक रामकृष्ण मिश्रा ने बताया कि होमगार्ड उमेश पाण्डेय ने पांच दिन पूर्व रुधौली कस्बे में इन्द्रजीत नामक पान विक्रेता से विवाद किया था। पान खाने के बाद पैसा न देने व उसे अपशब्द कहने की शिकायत होमगार्ड की आई थी। मामले में होमगार्ड उमेश पाण्डेय के खिलाफ रपट लिखकर उच्चाधिकारियों को अवगत कराया दिया गया था। इसी कारण होमगार्ड ने शिकायत की है।

होमगार्ड उमेश पाण्डेय का आरोप है कि थाने पर तलब कर प्रभारी निरीक्षक द्वारा अभ्रदता की गई है। होमगार्ड ने थाने पर मोबाइल न लाने सहित आदि बातों को लेकर उच्चाधिकारियों से शिकायत की थी। जिला होमगार्ड कमांडेंट अन्तिम कुमार सिंह ने बताया कि होमगार्ड की शिकायत पर एसपी को पत्र भेजकर जांच का अनुरोध किया था। जांच सीओ रुधौली कर रहे हैं।