पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

रूधौली में फंदे से लटकती मिली युवती की लाश:पुलिस ने पहुंचकर शुरू की जांच, 50 मीटर दूर बरामद हुई चप्पल

रूधौली4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

रूधौली थाना क्षेत्र के कुड़ी गांव मे संदिग्ध परिस्थिति में पेड़ पर दुपट्टे से फांसी पर एक युवती की लाश मिली। पुलिस ने शव को पेड़ से उतरवाया। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। फोरेंसिक टीम ने पहुंचकर जांच की है।

कुड़ी निवासी प्रकाश मौर्या सब्जी बेचते हैं। प्रकाश की तीसरी नम्बर की लड़की नीरज सोमवार की रात मे खाना बनाकर पूरे परिवार को खाना खिलाकर बरामदे मे सोने चली गई । पूरा परिवार भी सोने चला गया। भोर मे चार बजे के करीब जब प्रकाश मौर्या की पत्नी निर्मला देवी उठी तो देखी नीरज अपने बिस्तर पर नही है।

परिवार के लोग इधर उधर खोजने लगे । लेकिन वह नहीं मिली । कोई गांव के उत्तर पश्चिम खेत की तरफ गया था तो वही रामनिवास के खेत पास पेड़ युवती की लाश देखी शोर मच गया। गांव मे बताया तो वे दौड़ पड़े। नीरज की लाश मिलने की सूचना आग की तरह फैल गई । जिस पर मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई।

सूचना पाकर मौके पर सीओ सीटी आलोक पसाद, प्रभारी निरीक्षक अवधेश राय, एसआई जगन्नाथ यादव पहुचकर घटना की छानबीन किए। घटना स्थल से लगभग पचास मीटर की दूरी पर नीरज की स्लीपर चप्पल पाई गई । पुलिस ने किशोरी के लाश को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

अठारह वर्षीय नीरज की मौत से पूरा परिवार टूट गया है। प्रकाश का परिवार गरीब है । प्रकाश के चार लड़की है । बड़ी लड़की नीलम की शादी हो चुकी है। तीन लड़कियां घर पर रहती थी। एक पुत्र सूरज है।

प्रभारी निरीक्षक अपराध अवधेश राय ने बताया कि किशोरी की पेड़ पर दुपटटे से फांसी पर लटकी लाश मिली है। उसका चप्पल कुछ दूर पर पाया गया है। जांच किया जा रहा है। पोस्टमार्टम रिर्पोट आने के बाद ही कुछ पता चलेगा ।

खबरें और भी हैं...