पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बस्ती में डीसीएम ने बाइक में मारी टक्कर:युवक की मौत, चचेरा भाई गंभीर घायल, साली की शादी में शामिल होने जा रहे थे संतकबीरनगर

बस्तीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

साली की शादी में शामिल होने संतकबीर नगर जा रहे एक युवक की हादसे में मौत हो गई, जबकि उसका चचेरा भाई घायल हो गया। घायल को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया।

पुलिस ने कब्जे में लिया शव

कोतवाली थाना क्षेत्र के मड़वानगर निवासी प्रभुदयाल (26 वर्ष) पुत्र रामभवन अपने चचेरे भाई चन्द्रभान (20 वर्ष) पुत्र कामता प्रसाद के साथ संतकबीरनगर के उतरावल में चचेरे भाई राजेंद्र प्रसाद पुत्र कामता प्रसाद के साली की शादी में शामिल होने होने बाइक से जा रहे थे। पुरानी बस्ती थाना क्षेत्र के परसा जाफर चौराहे के काली मंदिर के पास डीसीएम ने बाइक में पीछे से टक्कर मार दी। हादसे में बाइक चला रहे प्रभुदयाल की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उसका चचेरा भाई चन्द्रभान घायल हो गया। आसपास के लोगों ने घायल को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया।

एसओ पुरानी बस्ती आलोक कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि दुर्घटना में मृत युवक के शव को कब्जे में लिया गया है। उसके परिजनों को सूचित किया गया है। मामले में तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...