पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बस्ती में 16 वर्षीय किशोरी से दुष्कर्म:रात में सोते समय बरामदे से उठा ले गया था, आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

बस्तीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बस्‍ती में कलवारी थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी 16 वर्षीय किशोरी के साथ गांव के ही एक युवक द्वारा दुष्‍कर्म करने के मामले में आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उसे गिरफ्तार कर न्‍यायालय के लिए रवाना किया गया है। मामले में पीडित किशोरी की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म, धमकी, पाक्‍सो, एससीएसटी एक्‍ट की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया है।

सोते हुए बरामदे से उठा ले गया था युवक

पीडित किशोरी के अनुसार वह रात में घर के बरामदे में सो रही थी। इस बीच गांव का ही निवासी एक युवक उसे उठाकर घर के पीछे झाड़ी में ले गया। उसे उठाकर ले जाने के दौरान पीडिता की आंख खुल गई, जब उसने विरोध किया तो आरोपी ने उसका मुंह दबा दिया, जिससे वह शोर नहीं मचा पाई। झाड़ी में ले जाने के बाद आरोपी ने उसके साथ दुष्‍कर्म किया। विरोध करने पर उसे जाति सूचक शब्‍दों से अपमानित किया और कहीं जुबान खोलने पर जान से मारने की धमकी दी।

जान से मारने की दी धमकी

युवक के चंगुल से छूटने के बाद किशोरी घर पहुंची और परिजनों को इसकी सूचना दी। इसके बाद इस घटना की सूचना पुलिस को दी गई। मामले में पीडित किशोरी की तहरीर के आधार पर पुलिस ने गांव निवासी अरून के विरूद्ध दुष्‍कर्म, जान से मारने की धमकी, पाक्‍सो और एससीएसटी एक्‍ट की धारा के तहत मुकदमा दर्ज किया है। कलवारी पुलिस ने बताया कि पीडिता की तहरीर पर मामले में आरोपी के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपी को कोर्ट के लिए न्‍यायालय के लिए रवाना किया गया है।

खबरें और भी हैं...