पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बस्ती में बच्चे को अस्पताल में छोड़कर भागी मां:प्रीटर्म बच्चा होने के कारण एसएनसीयू में था भर्ती, दूध पिलाकर मां हो गई लापता

बस्ती7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बस्ती में बच्चे को अस्पताल में छोड़कर मां हुई फरार - Money Bhaskar
बस्ती में बच्चे को अस्पताल में छोड़कर मां हुई फरार

बस्ती के वीरांगना रानी तलाशि कुंवरि जिला महिला अस्पताल में एक बच्चे को जन्म देने के बाद महिला लापता हो गई। महिला को एक किशोर ने लाकर भर्ती कराया था और चला गया था। नवजात बच्चा प्री टर्म होने के कारण उसे एसएनसीयू में रखा गया था। जहां बच्चे को फीड कराने के बाद महिला वापस आई और दो सवा दो बजे अस्पताल से लापता हो गई। इसकी सूचना महिला अस्पताल की सीएमएस डॉ सुषमा सिन्हा ने पुलिस को सूचना दी। महिला द्वारा लिखाए गए पते पर भी उसका पता नहीं चल पा रहा है।

किशोर ने लाकर करवाया था भर्ती

सीएमएस डॉ सुषमा सिन्हा ने बताया कि 11 जनवरी की शाम को प्रिया जो प्रेगनेंट थी। उसको लेकर 15-16 साल का एक लड़का आया और उसे अस्पताल में छोड़कर चला गया। पेशेंट का प्लेसेंटा इनसाइड था। इस कारण उसकी डिलेवरी कराई गई। पुलिस को भी सूचित किया गया था। डिलीवरी के बाद बच्चा प्रीटर्म होने के बाद उसे एसएनसीयू में रखा गया।

महिला ने बताया था बाहर रहता है पति

महिला से उसकी डिटेल ली गई। जिसमें उसने अपने मां और पिता दोनों के गुजर जाने की सूचना दी। सोनहा थाना क्षेत्र में मामा के घर का पता बताया। पति का नाम उसने राम प्रसाद निषाद निवासी शिवाघाट थाना गौर बताया। साथ ही बताया कि उसके पति बाहर रहते है। तीसरे दिन 13 जनवरी को वह बच्चे को फीड कराने अस्पताल में ऊपरी हिस्से में बने एसएनसीयू वार्ड में गई। बच्चे को फीड कराया और वापस आने के बाद करीब दो बजे से गायब हो गई।

मानसिक रूप से स्वस्थ्य थी महिला

उसका सामान पड़ा होने के कारण रात 8 बजे तक उसकी प्रतीक्षा की गई। लेकिन वह वापस नहीं आई। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। उसके द्वारा बताए गए पते की भी पुलिस को जानकारी दी गई लेकिन उस पते पर उसका कोई पता नहीं चल पा रहा है। बताया कि महिला पूरी तरह मानसिक रूप से स्वस्थ थी। कहीं से भी ऐसा नहीं लग रहा था कि वह बच्चे को छोड़कर भाग जाएगी।