पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बस्ती में बहन को बताकर युवक ने की आत्महत्या:मरने से पहले भाई को बताया ATM का पिन, बहन से बोला था ट्रेन से कटकर दूंगा जान, फांसी से लटका मिला शव

बस्ती7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
युवक ने फांसी लगाकर दी जान। - Money Bhaskar
युवक ने फांसी लगाकर दी जान।

बस्ती में मुण्डेरवा थाना क्षेत्र के बोदवल बाजार पूर्वी पोखरा निवासी वीरेन्द्र (26) का बुधवार को रामपुर रेवटी गांव के बाग में पेड़ पर फंदे से लटकता शव मिला है। वीरेंद्र बोदवल बाजार में मेडिकल स्टोर चलाकर झोलाछाप डाक्टरी का काम करता था। घास काटने गए एक व्यक्ति ने पेड़ पर लटकता शव देखकर ग्रामीणों को सूचना दी। जिसके बाद आस-पास के लोग मौके पर पहुंचे। पुलिस को सूचना दी गई है। पुलिस ने शव को उतरवा कर कब्जे में लिया है।

भाई को बताया था स्टेशन पर हूं

वीरेन्द्र के परिजनों के अनुसार बुधवार को वो दिन में ही घर से निकल गया था। उसने अपनी बहन को फोन कर सुबह 9 बजे सूचना दी कि वो ट्रेन से कटकर आत्महत्या करने जा रहा है। बहन ने परिवार वालों को इसकी सूचना दी। वहीं वीरेन्द्र ने अपने एक भाई को फोन कर एटीएम पिन की जानकारी दी। भाई के पूछने पर उसने बताया कि वो मुण्डेरवा रेलवे स्टेशन पर हैं।

आत्महत्या का कारण स्पष्ट नहीं

जिसके बाद परिवार के लोग मुण्डेरवा रेलवे स्टेशन पहुंचे। उसकी खोज शुरू की, लेकिन कुछ पता नहीं चला। कुछ समय बाद महुआ के पेड़ पर मफलर के फंदे से शव लटकता देख पहुंचे लोगों ने उसकी पहचान की। परिवार के लोग पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। वीरेन्द्र अपने तीन भाईयों में सबसे छोटा था। उसने आत्महत्या किन कारणों से की ये पता नहीं चल पाया है।

खबरें और भी हैं...