पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX59037.18-0.72 %
  • NIFTY17617.15-0.79 %
  • GOLD(MCX 10 GM)48458-0.16 %
  • SILVER(MCX 1 KG)646560.47 %

बस्ती में युवक की हत्या का खुलासा:पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर की थी पति की हत्या, पुलिस ने 25- 25 हजार का  रखा था इनाम

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बस्ती में प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या करने वाली पत्नी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। - Money Bhaskar
बस्ती में प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या करने वाली पत्नी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

बस्ती में पुलिस ने हत्याकांड का खुलासा करते हुए एक युवती और उसके प्रेमी को गिरफ्तार किया है। युवती का मायके में एक युवक से प्रेम-प्रसंग था। पति जब उसे ससुराल लेकर बाइक से लौट रहा था। तभी रास्ते में युवती ने गाड़ी रुकवा ली। फिर मौका देखकर दोनों ने युवक की हत्या कर शव झाड़ियों में फेंक दिया औऱ दोनों फरार हो गए थे। मृतक के परिजनों ने युवती पर हत्या करने का आरोप लगाया था।

पूजा की टूटी सैंडल व चूड़ियां हुई थई बरामद
जिले के सोनहा थाना क्षेत्र के कोल्हुई आमी नदी के किनारे 8 नवंबर की शाम झाड़ियों में एक युवक का शव बरामद हुआ था। शव की शिनाख्त सिद्धार्थनगर जिले के पथरा बाजार थाना क्षेत्र के रमवापुर गांव निवासी राकेश कुमार यादव(30) के रूप में हुई थी। राकेश के बाबा रामलौटन की तहरीर पर सोनहा थाने में 9 नवंबर को हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया था। बाबा ने अपने नाती राकेश की हत्या का आरोप उसकी पत्नी भैसहिया गांव निवासी पूजा यादव और उसके प्रेमी राजू चौधरी पर लगाया था। क्योंकि मौके से पूजा की टूटी हुई सैंडल, टूटी हुई चूड़ियां बरामद हुई थी। मृतक की बाइक सड़क पर कुछ दूरी पर खड़ी मिली थी।

गला दबाकर की गई थी हत्या
एसपी आशीष श्रीवास्तव ने बताया कि राकेश की शादी 2014 में पूजा के साथ हुई थी। शादी के बाद पूजा कई बार अपने ससुराल आई गई। एक साल से पूजा अपने मायके में ही थी। और गांव के ही निवासी राजू चौधरी से सम्बन्ध हो गया था। दीपावली में राकेश अपने ससुराल आया था और पत्नी पूजा को विदा कराकर बाइक से घर आ रहा था। रास्ते में बहाने से सुनसान स्थान देखकर पूजा ने गाड़ी रुकवा ली। फिर प्रेमी के साथ मिलकर पति का गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। बाद में नदी किनारे बाग में शव को झाड़ी में फेंककर प्रेमी के साथ फरार हो गई थी। दोनों की गिरफ्तारी के लिए 25- 25 हजार रूपए का इनाम घोषित किया गया था। उनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम लगाई गई थी। दोनों को बंजरिया मोड के पास से मुखबिर की सूचना पर गिरफ्तार किया गया है।