पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बस्ती में सड़क हादसा:डिवाइडर से टकराकर हाईवे पर ट्रक पलटा, 4 मवेशी समेत एक युवक की मौत

बस्ती7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घायल जानवरों का किया जा रहा इलाज। - Money Bhaskar
घायल जानवरों का किया जा रहा इलाज।

बस्ती में मवेशियों से भरी एक ट्रक के अनियंत्रित होकर पलट जाने से उसमें लदे 4 मवेशियों की मौत हो गई। वहीं ट्रक पर सवार एक युवक की भी मौत हो गई। ट्रक में ठूसकर 49 मवेशी भरे गए थे। ट्रक पलटने के बाद चीख पुकार सुनकर आस पास के लोग मौके पर पहुंचे और ट्रक में फंसे मवेशियों को निकालने में जुट गए। सूचना पर हर्रैया, कप्तानगंज थाना पुलिस और एनएचआई टीम पहुंची। ट्रक में फंसे मवेशियों और उसके अंदर से एक व्यक्ति को बाहर निकाला।

ट्रक में भरे थे 49 मवेशी

जानकारी के अनुसार मवेशियों से भरी ट्रक रोडवेज बस को ओवरटेक करने के चक्कर में हर्रैया थाना क्षेत्र के बिजरा गांव के पास अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराकर हाईवे पर पलट गई। ट्रक में करीब 49 मवेशी ठूस कर भरे गए थे। मवेशियों को किसी तरह ट्रक से बाहर निकाला गया।

इनमें से मौके पर 4 मवेशियों की मौत हो गई। ट्रक से निकाले गए अन्य घायल मवेशियों का मौके पर पहुंची पशु चिकित्सकों की टीम इलाज करने में जुटी है। ट्रक पर सवार एक व्यक्ति की भी इस हादसे में मौत हो गई। जिसकी पहचान बाराबंकी जिले के रसौली गांव निवासी अफजाल (38) के रूप में हुई है।

युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

पुलिस का कहना है कि ट्रक में भैंस और पड़वा लदे थे। हादसे के बाद ट्रक में सवार मवेशियों की नीचे गिरने से मौत हुई है। ट्रक सवार दूसरे लोग हादसे के बाद फरार हो गए। अभी ये पता नहीं चल पाया है कि मवेशियों को लादकर कहां ले जाया जा रहा था। छानबीन की जा रही है। घायल मवेशियों का इलाज कराया जा रहा है। हादसे में मृत युवक का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है।

खबरें और भी हैं...