पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX59037.18-0.72 %
  • NIFTY17617.15-0.79 %
  • GOLD(MCX 10 GM)48458-0.16 %
  • SILVER(MCX 1 KG)646560.47 %

बस्ती में सड़क हादसे में पिता-पुत्र की मौत:पीछे से आए ट्रक ने बाइक सवारों को रौंदा, पुलिस ने क्रेन से मलबा हटाकर निकाली बाइक

बस्ती2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बस्ती में पुलिस ने ट्रक के नीचे से निकाले पिता-पुत्र के शव। - Money Bhaskar
बस्ती में पुलिस ने ट्रक के नीचे से निकाले पिता-पुत्र के शव।

बस्ती में एक ट्रक ने बाइक सवार पिता-पुत्र को रौंद दिया। दोनों किसी काम से शहर आ रहे थे। तभी पीछे से आ रहे ट्रक ने दोनों को कुचल दिया। हादसे के बाद मौके पर लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। मामले की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही क्रेन से ट्रक हटाकर बाइक को बाहर निकाला है।

सर्विस रोड पर तेज रफ्तार से आ रहा था ट्रक
जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र के बड़ेवन फ्लाईओवर के पास यह हादसा हुआ है। पैकोलिया थाना क्षेत्र के इमलियाधीश गांव निवासी रामललित मिश्रा (60) और उनके बेटे सतीश चन्द्र मिश्रा (35) दोनों बाइक से शहर आ रहे थे। मूड़घाट से बड़ेवन को जाने वाले सर्विस रोड पर पीछे से आए ट्रक ने दोनों को रौंद दिया।

दोनों की मौके पर ही हो गई मौत
इस घटना में दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। मौके पर लोगों की भारी भीड़ इकट्ठा हो गई। लोगों ने पुलिस को मामले की जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही क्रेन की मदद से ट्रक को हटवाकर नीचे फंसी बाइक को बाहर निकाल लिया है। घटना की जानकारी पुलिस ने पैकोलिया पुलिस के जरिए परिवार वालों को दे दी है।