पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बस्ती में पुलिस मुठभेड़:हत्या के प्रयास पर वांछित था बदमाश, मुठभेड़ में गोली लगने से हुआ घायल

बस्ती6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बस्ती में पुलिस मुठभेड़। - Money Bhaskar
बस्ती में पुलिस मुठभेड़।

बस्ती के कलवारी थाना क्षेत्र के गोविंदापुर मार्ग पर शुक्रवार रात पुलिस और बदमाश के बीच मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ के दौरान गोली लगने से 25 हजार का इनामी बदमाश घायल हो गया। वहीं एक सिपाही भी गोली लगने से घायल हो गया। दोनों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

सिपाही और बदमाश दोनों घायल

एसपी आशीष श्रीवास्तव ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर कलवारी थाना और एंटी व्हीकल थेफ्ट टीम ने रानीपुर पुल से गोविंदापुर मार्ग पर बदमाश की घेराबंदी की। इस दौरान हत्या के प्रयास में वांछित कलवारी थाना क्षेत्र के सेमरा चीगन गांव निवासी मस्तराम ने तमंचे से गोली चला दी, जो सिपाही करमचंद के दाहिने हाथ लग गई। जवाबी कार्रवाई में बदमाश मस्तराम के दाहिने पैर में गोली लग गई।

डीजे बजाने को लेकर हुआ था विवाद

एसपी ने बताया कि बदमाश की गिरफ्तारी के लिए 25 हजार का इनाम घोषित किया गया था। एसपी ने बताया कि सेमरा चीगन गांव में मुंडन संस्कार में डीजे बजाने को लेकर हुए विवाद में मस्तराम ने लोहे की पाइप से हत्या करने की नीयत से गांव के ही अमरजीत पर हमला कर दिया था। इस संबंध में कलवारी थाने में उसके विरुद्ध हत्या का प्रयास, जानमाल की धमकी देने का मुकदमा दर्ज है।

रंजिश में किया था हमला

पुलिस के अनुसार, पूछताछ में मस्तराम ने बताया कि उसकी रंजिश गांव के लवकुश से थी। वह उसे मारना चाहता था, लेकिन बीच में अमरजीत आ गया, जिससे उस पर प्रहार किया। पुलिस टीम पर फायरिंग करने के मामले में कलवारी थाने में मुकदमा दर्ज करने की कार्रवाई की जा रही है।