पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बस्ती में पेड़ से लटकता मिला शव:सुबह खेत की तरफ गई थी किशोरी, पेड़ पर फंदे से लटक कर दी जान

बस्ती6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बस्ती में पेड़ से लटकता मिला शव। - Money Bhaskar
बस्ती में पेड़ से लटकता मिला शव।

बस्ती के लालगंज थाना क्षेत्र में एक किशोरी का शव गांव के पश्चिम सिवान में आम के पेड़ से लटकता मिला। किशोरी सुबह शौच के लिए सिवान की तरफ गई थी, लेकिन उसके बाद वापस घर नहीं लौटी। एक घंटे से अधिक समय बीत जाने के बाद परिवार ने उसकी खोजबीन शुरू की, लेकिन पता नहीं चल पाया। सिवान में घास काटने पहुंचीं गांव की कुछ महिलाओं ने आम के पेड़ पर फंदे से लटकता शव देखा तो शोर मचाया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया।

खेत की जुताई करने गया था पिता

बता दें कि लालगंज थाना क्षेत्र के कुदरहा ग्राम पंचायत के राजस्व गांव टेढिया निवासी निशा (17) पुत्री हरिश्चन्द्र यादव सुबह शौच के लिए सिवान की तरफ गई थी। उसके पिता के अनुसार वह खेत की जुताई के लिए खेत पर चला गया था। एक घंटे बाद वापस आने पर पत्नी से पता चला कि निशा अभी वापस नहीं आई है। इसके बाद परिवार वालों के साथ उसे आसपास तलाशना शुरू किया, लेकिन उसका कुछ पता नही चला। इसके बाद यह सोचकर उसका इंतजार कर रहे थे कि हो सकता है कहीं किसी के यहां चली गई होगी और वापस आ जाएगी।

पुलिस बता रही आत्महत्या

घास काटने गई महिलाओं ने सिवान में पेड़ पर लटकता निशा का शव देखा और इसकी जानकारी दी। सूचना बाद परिवार वाले पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। मौके पर पुलिस और फॉरेंसिक टीम पहुंची और घटनास्थल का निरीक्षण किया। शव का पंचनामा कर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजने की कार्रवाई की। पुलिस के अनुसार मामला प्रथम दृष्टया आत्महत्या का लग रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट होगा।