पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बस्ती में भतीजे ने की चाचा की चाकू घोपकर हत्या:भाई से कर रहा था झगड़ा, चाचा ने जताई नराजगी तो पेट में घोप दिया चाकू

बस्तीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मृतक चाचा की फाइल फोटो। - Money Bhaskar
मृतक चाचा की फाइल फोटो।

बस्ती के कलवारी थाना क्षेत्र के गायघाट में पारिवारिक विवाद में चाकू मारकर भतीजे ने चाचा की हत्या कर दी। हत्या की घटना से गांव में सनसनी फैल गई। सूचना पर मौके पर पुलिस पहुंची ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज जांच में जुट गई। वहीं पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

कलवारी थाना क्षेत्र के गायघाट नगर पंचायत गायघाट निवासी रियाज अहमद (33वर्ष) पुत्र मुंशी रजा के पेट में उसके भतीजे गयासुद्दीन (25 वर्ष) ने चाकू घोप दिया। चाचा रियाज का कुसूर सिर्फ इतना था कि गयासुद्दीन के भाई अकरम द्वारा किसी बात को लेकर किए जा रहे गाली गलौज पर उसने एतराज जताया था। कहा था कि गाली गलौज करना है तो अपने घर जाकर करो। अकरम से कही गई यह बात उसके छोटे भाई गयासुद्दीन को इतनी नागवार गुजरी की, वह घर से चाकू लेकर आया और उसने चाचा रियाज के पेट में घोप दिया।

गली-गलौज के लिए किया था मना

चाकू मारने की घटना से अफरातफरी मच गई। परिजन आनन-फानन में उसे जीप में लादकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कुदरहा पहुंचे। जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना पर कलवारी पुलिस पहुंची और शव को कब्जे में लिया। रियाज अहमद की पत्नी नसीमा खातून गर्भवती है। पत्नी नसीमा और उनके परिवार के अन्य सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल है।

रियाज अहमद के एक पुत्र गौसुलवरा (6 वर्ष), 3 पुत्री उम्मे रुबाब (5 वर्ष), उम्मे रुकैया (4 वर्ष),उम्मे रुबिया (2 वर्ष) हैं। रियाज अहमद अनाज साफ करने वाला सूप बनाकर उसे बेचकर अपने परिवार का भरण पोषण करते थे। एसओ कलवारी प्रदीप सिंह ने बताया कि मामले में मृतक की पत्नी की तहरीर पर गयासुद्दीन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। साथ ही भतीजे को गिरफ्तार कर लिया गया है।

खबरें और भी हैं...