पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX59037.18-0.72 %
  • NIFTY17617.15-0.79 %
  • GOLD(MCX 10 GM)48458-0.16 %
  • SILVER(MCX 1 KG)646560.47 %

बस्ती में सड़क हादसे में युवक की मौत:दोस्त गंभीर रूप से घायल, डंपर ने मारी टक्कर

बस्ती2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
हादसे में युवक की मौत। - Money Bhaskar
हादसे में युवक की मौत।

बस्ती। कलवारी थाना क्षेत्र के गायघाट राम जानकी मार्ग पर तेज रफ्तार डंपर की चपेट में आकर गंभीर रूप से घायल युवक की इलाज के दौरान जिला अस्पताल में मौत हो गई। उसका साथी भी हादसे में घायल हो गया है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने इलाज के लिए उसे अस्पताल भिजवाया है।

दोनों ने किसी काम से रोकी थी गाड़ी

लालगंज थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत चकिया के राजस्व गांव पंड़ोहिया निवासी सचिन यादव (20 साल) अपने दोस्त वीरेंद्र यादव के साथ बाइक से कलवारी थाना क्षेत्र के केंवचा गांव में रिश्तेदार के यहां ब्रह्मभोज में शामिल होने गया था।

घर लौटते समय गायघाट में आरआरटी इंटर कॉलेज के पास राम जानकी मार्ग के बगल में दोनों ने बाइक खड़ी की। इसी बीच कुदरहा की ओर से तेज रफ्तार आ रहे डंपर ने बाइक और सचिन को अपनी चपेट में ले लिया। इस हादसे में सचिन गंभीर रूप से घायल हो गया।

पुलिस करेगी कार्रवाई

सचिन को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कुदरहा ले जाया गया, जहां डाक्टर ने गंभीर हालत देख उसे जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। वो नंदिनी नगर में बीएससी द्वितीय साल का छात्र था।

एसओ कलवारी अरविंद कुमार शाही ने बताया कि दुर्घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को लोगों की मदद से अस्पताल भिजवाया था। उसकी मौत के मामले में अभी तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।