पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बस्ती में पत्नी की हत्या करने वाला गिरफ्तार:पिता ने दर्ज कराया था दामाद सहित 4 पर मुकदमा, आपसी विवाद में हुई थी वारदात

बस्तीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

नगर थाना क्षेत्र के कोहल गांव में एक पति ने अपनी 37 वर्षीय पत्नी को आपसी विवाद को लेकर इतना पीटा कि उसकी मौत हो गई। मामले में मृतक के पिता की तहरीर के आधार पर पुलिस ने 4 लोगों के खिलाफ गैर इरादतन हत्‍या का मुकदमा दर्ज किया है। आरोपी पति की पुलिस ने गिरफ्तारी कर उसे न्‍यायालय के लिए रवाना किया, जबकि अन्‍य आरोपियों की तलाश कर रही है।

25 साल पहले हुई थी शादी

नगर थाना क्षेत्र के कोहल गांव निवासी प्रेम चंद्र के साथ 25 साल पहले गुड़िया की शादी हुई थी। उससे 5 लड़की व एक लडका है। गुड़िया के पिता नगर थाना क्षेत्र के हरनखा गांव निवासी शेषनाथ का आरोप है कि उसकी बेटी के घरेलू सामान को लेकर दामाद से आपस में झगड़ा हुआ। इसके बाद आवेश में आकर उसके दामाद प्रेम चंद्र पुत्र राम दुलारे, उसके भाई जियावन, रिंकू और बुझारत ने मिलकर इस कदर उसकी बहन की पिटाई की कि उसकी मौत हो गई। 13 मई को अपराहन में हुई इस घटना की जानकारी बहन के पति ने ही फोन कर दी और बताया कि बेटी की मौत हो गई है।

चार के खिलाफ दर्ज हुआ था मुकदमा

बेटी की मौत की जानकारी मिलने के बाद मृतका का पिता बेटी की ससुराल पहुंचा। उसके शरीर पर चोट के मिले निशान और लोगों से उसकी पिटाई करने की जानकारी बाद उसने थाने पर तहरीर दी। 15 मई को तहरीर मिलने के बाद पुलिस ने मामले में चारो आरोपियों के खिलाफ गैर इरादतन हत्‍या का मुकदमा दर्ज किया। मामले में आरोपी पति को पुलिस ने सोमवार को गिरफ्तार कर लिया। एसओ धर्मेन्द्र कुमार तिवारी ने बताया कि तहरीर के आधार पर मृतका के पति सहित 4 के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज कर उसके पति प्रेम को गिरफ्तार कर लिया गया है।

खबरें और भी हैं...