पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX59037.18-0.72 %
  • NIFTY17617.15-0.79 %
  • GOLD(MCX 10 GM)48458-0.16 %
  • SILVER(MCX 1 KG)646560.47 %

बस्ती में डीसीएम पलटने से युवक की मौत:खड़ी बाइक व पेड़ से टकराकर गड्ढे में गिरी, नीचे दबकर घायल हुआ खलासी

बस्ती2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बस्ती में डीसीएम पलटने के बाद बचाव कार्य में जुटे पुलिसकर्मी। - Money Bhaskar
बस्ती में डीसीएम पलटने के बाद बचाव कार्य में जुटे पुलिसकर्मी।

बस्ती में कप्तानगंज थाना क्षेत्र के ककुआं रावत गांव के पास एक डीसीएम अनियंत्रित होकर बाइक को टक्कर मारते हुए गड्ढे में पलट गई। इस हादसे में डीसीएम चालक की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं खलासी के गाड़ी के नीचे दबे होने की आशंका थी। सूचना पर पहुंची एनएचआई और पुलिस ने मलबे को हटवाकर शव और घायल को बाहर निकाला।

क्रेन से मलबा हटाकर हो रही खलासी की तलाश
जिले के अनुसार एन एच 28 पर ककुआ रावत गांव के पास हरी मिर्च लदी डीडीएम अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़ी एक बाइक को टक्कर मारते हुए पेड़ से टकरा कर गड्ढे में पलट गई। इस दौरान डीसीएम का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया।सूचना पर पहुंची एनएचआई एवं पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद डीसीएम के मलबे में फंसे चालक के शव को बाहर निकाला। अभी डीसीएम के नीचे खलासी के दबे होने की आशंका है, क्रेन से डीसीएम को हटाकर उसकी तलाश की जा रही है।

वेस्ट बंगाल बार्डर पर जा रही थी डीसीएम
आधार कार्ड से डीसीएम चालक के शव की पहचान नन्हे (40) पुत्र इस्माइल निवासी सवायजपुर थाना सवायजपुर हरदोई के रूप में हुई। डीसीएम फतेहपुर जिले के जहानाबाद से हरी मिर्च लादकर वेस्ट बंगाल के बॉर्डर स्थित मेहंदीपुर जा रहा था। ककुआं रावत गांव के पास डीसीएम अनियंत्रित हो गई। ककुआरावत गांव निवासी अभिषेक चौधरी बाल-बाल बच गए। वह और उनका एक साथी पीछे से आ रही अनियंत्रित डीसीएम को देखकर बाइक छोड़कर वहां से भाग गए। डीसीएम की रफ्तार इतनी तेज थी कि बाइक को टक्कर मारते हुए वह सड़क किनारे पेड़ से टकराकर गड्ढे में पलट गई।