पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

एसएसपी सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज ने संभाला बरेली का चार्ज:जिले में क्राइम कंट्रोल के साथ सावन में शांति पूर्ण कावड़ यात्रा रहेगी प्राथमिकता

बरेली2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
एसएसपी सत्यार्थ अनुरुद्ध पंकज ने कहा क्राइम कंट्रोल प्राथमिकता, अपराधी सुधरें या तो फिर जाएं जेल। - Money Bhaskar
एसएसपी सत्यार्थ अनुरुद्ध पंकज ने कहा क्राइम कंट्रोल प्राथमिकता, अपराधी सुधरें या तो फिर जाएं जेल।

बरेली के नए एसएसपी सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज ने मंगलवार को कार्यभार ग्रहण कर लिया है। उन्होंने साफ कहा कि क्राइम कंट्रोल उनकी पहली प्राथमिकता है। उनका कहना है कि भ्रष्टाचार किसी भी स्तर से बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। इसी के साथ उन्होंने अपराधियों को भी संदेश दिया है कि वह अपराध का रास्ता छोड़ दें, नहीं तो किसी को बख्सा नहीं जाएगा।

एसएसपी ने पराधियों को भी संदेश दिया कि वह अपराध का रास्ता छोड़ दें, नहीं तो किसी को बख्सा नहीं जाएगा।
एसएसपी ने पराधियों को भी संदेश दिया कि वह अपराध का रास्ता छोड़ दें, नहीं तो किसी को बख्सा नहीं जाएगा।

इस दौरान उन्होंने कहा कि महिला अपराध पर नियंत्रण उनकी प्राथमिकता में शुमार है। इस दौरान उन्होंने अपराधियों और माफियाओं के खिलाफ अभियान चलाकर कार्रवाई की बात कही है। इसी के साथ उन्होंने सावन में शातिपूर्ण कांवड़ यात्रा को भी अपनी प्राथमिकता बताया है। जिसके लिए अभी से ही तैयारी करने के निर्देश भी मातहतों को दिया है। इस दौरान उन्होंने शहर की ट्रैफिक व्यवस्था को लेकर भी जानकारी ली।

कार्यालय का किया निरीक्षण

मंगलवार दोपहर बरेली पहुंचे नए एसएसपी सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज पुलिस ऑफिस पहुंचे। जहां उन्होंने पहले अपने स्टॉफ का परिचय प्राप्त किया। इस दौरान उन्होंने रोजाना होने वाली जनसुनवाई के बारे में भी चर्चा करते हुए कुछ लोगों की फरियाद भी सुनी। इसके बाद उन्होंने अपने कार्यालय का निरीक्षण कर अन्य कर्मचारियों से कार्य प्रणाली को लेकर भी जानकारी की। इस दौरान उन्होंने कुछ रजिस्टर भी निकलवा कर चेक किए और अपने स्टॉफ को सभी रिकार्ड दुरूस्त करने के निर्देश दिए।

अफसरों से मुलाकात के बाद एसएसपी ने ऑफिस का किया निरीक्षण, कई रिकार्ड बुक की भी करी जांच।
अफसरों से मुलाकात के बाद एसएसपी ने ऑफिस का किया निरीक्षण, कई रिकार्ड बुक की भी करी जांच।

इसके साथ ही उन्होंने बरेली के अफसरों से भी मुलाकात कर शहर के हालात के बारे और यहां के अपराध के बारे में चर्चा करते हुए यहां की भागौलिक स्थिति के बारे में जानकारी ली। वहीं नए एसएसपी के आने के बाद पुलिस महकमें के लोग भी अलर्ट दिखाई पड़े। एसएसपी के ज्वाईन करने से पहले सभी थाना प्रभारियों ने अपने-अपने क्षेत्रों में वांछितों और वारंटियों के खिलाफ अभियान चलाया। उनके ज्वाइन करते समय तक बरेली पुलिस ने करीब 27 वांछित समेत 64 वारंटियों को गिरफ्तार किया।