पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Business News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Bareilly
  • Market Closed After Killing Of Security Guard On Birthday: Murder Over A Dispute Over Taking Bread In The Hotel, Youths Of Other Sects Committed The Incident

सिक्योरिटी गार्ड की बर्थडे पर हत्या के बाद मार्केट बंद:होटल में रोटी लेने के विवाद में हत्या, तनाव के बाद पुलिस-पीएसी तैनात

बरेली2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बर्थडे पार्टी में परिजनों के साथ केक काटने के बाद सनी रोटी लेने गया था होटल। बर्थडे पार्टी के कुछ घंटे बाद ही उसकी हत्या। - Money Bhaskar
बर्थडे पार्टी में परिजनों के साथ केक काटने के बाद सनी रोटी लेने गया था होटल। बर्थडे पार्टी के कुछ घंटे बाद ही उसकी हत्या।

बरेली के कैंट थाना क्षेत्र सदर बाजार में बर्थडे पार्टी के लिए रोटी लेने गए सिक्योरिटी गार्ड की होटल मालिक ने विवाद के बाद दोस्तों के साथ मिलकर पीट दिया। घटना की सूचना पर परिजन उन्हें गंभीर हालत में अस्पताल लेकर गए जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

रोटी क विवाद के बाद सनी की इसी मशाल होटल में की गई थी पिटाई, हत्या के बाद होटल बंदकर भागे आरोपित।
रोटी क विवाद के बाद सनी की इसी मशाल होटल में की गई थी पिटाई, हत्या के बाद होटल बंदकर भागे आरोपित।

मामला दो संप्रदाय के बीच होने के चलते तनाव बढ़ा है। दोपहर में लोगों ने सदर बाजार बंद करा दिया। पुलिस और पीएसी सदर बाजार में तैनात है। फिलहाल हत्यारोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके उनकी तलाश में दबिश दी जा रही है।

150 रोटी का आर्डर 50 रोटी देने पर विवाद
कैंट के चनेहटा गांव के रिटायर्ड फौजी जोगराज का 37 वर्षीय बेटा सनी IVRI में सिक्योरिटी गार्ड था। रविवार को उसका बर्थडे था। देर रात बर्थडे पार्टी करने के बाद सनी अपने फुफेरे भाई बबलू के साथ कैंट के सदर बाजार के होटल मशाल में रोटी लेने गया था। सनी ने 150 रोटी का एडवांस दिया था। लेकिन जब वह देर रात रोटी लेने पहुंचा। होटल मालिक जीशान ने सिर्फ 50 रोटियां दी। 100 रोटी देने से मना कर दिया। जिस पर सनी से झगड़ा शुरू हो गया। जीशान ने अपने दोस्त वाहिद, सभासद अब्दुल हामिद के बेटे नाजिम के साथ मिलकर लोहे की सरिया और डंडे से सनी और उसके बुआ के बेटे बबलू को पीटना शुरू कर दिया।

हत्या के बाद लोगों ने बाजार कराया बंद, मामला दो संप्रदायों से जुड़ा होने के कारण इलाके में तनाव को देखते हुए हत्यारोपित के होटल के पास फोर्स तैनात।
हत्या के बाद लोगों ने बाजार कराया बंद, मामला दो संप्रदायों से जुड़ा होने के कारण इलाके में तनाव को देखते हुए हत्यारोपित के होटल के पास फोर्स तैनात।

सनी के सिर पर सरिया लगने से वह लहूलुहान होकर गिर पड़ा। जबकि डंडा लगने से बबलू का हाथ टूट गया। मामले की जानकारी बबलू ने परिजनों को दी तो परिजन मौके पर पहुंचे और दोनों को लेकर थाने गए। जहां पुलिस ने दोनों को मेडिकल के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। जहां सनी की हालत गंभीर देख उसे अस्पताल में भर्ती कर लिया गया लेकिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। हत्या की जानकारी लगते ही पुलिस ने होटल मालिक जीशान की तलाश में दबिश दी लेकिन वह नहीं मिला। पुलिस ने सनी के परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने सनी, वाहिद समेत 4 के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

दो समुदायों के बीच मामला, दुकानें कराई बंद
सोमवार दोपहर पोस्टमार्टम के दौरान सनी पक्ष के लोग सदर बाजार पहुंचे। जहां उनके द्वारा दुकानें बंद कराते हुए हत्यारोपितों की तत्काल गिरफ्तारी की मांग की। मामला बढ़ता कि उसी दौरान चंद मिनट पर पुलिस वहां पहुंची और अफसरों को सूचना दी। जिसके बाद सीओ पूजा यादव फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गई और आक्रोशित लोगों को शांत कराया। कुछ देर बाद पीएसी भी बुला ली गई और तैनात कर दी गई।

हत्या के बाद आक्रोशित लोगों ने जबरन बंद कराई दुकानें, पुलिस ने समझाया लेकिन क्षेत्र में भारी तनाव।
हत्या के बाद आक्रोशित लोगों ने जबरन बंद कराई दुकानें, पुलिस ने समझाया लेकिन क्षेत्र में भारी तनाव।

परिजनों का आरोप है कि हत्यारोपित आपराधिक प्रवृत्ति के हैं और उन पर पहले भी कई मुकदमा दर्ज हैं। आरोप है कि नाजिद क्षेत्र में पुलिस के संरक्षण में सट्‌टा और जुआ कारोबार कराता था। इसके के चलते उसके भाव बढ़ गए थे। फिलहाल पुलिस ने हत्यारोपितों पर दबाव बनाने के लिए उसके परिजनों को थाने में बैठा लिया है। वही बाजार बंद और फोर्स तैनात होने के बाद पूरे इलाके में जहां तनाव बढ़ गया है वहीं सन्नाटा भी पसरा हुआ है। परिजनों ने बताया कि उसकी 7 साल पहले रेनू से शादी हुई है। उसके दो बेटा और एक बेटी है।

खबरें और भी हैं...