पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

युवक का किया अपहरण, सीसीटीवी फुटेज में कैद:चौकी के सामने चलती कार से कूदकर बचाई थी जान, एसएसपी से की शिकायत

बरेली2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
जुआ खेलने के दौरान पकड़े जाने के बाद मुखबिरी का आरोप लगाकर पीटा फिर किया अगवा। - Money Bhaskar
जुआ खेलने के दौरान पकड़े जाने के बाद मुखबिरी का आरोप लगाकर पीटा फिर किया अगवा।

जुआ पकड़वाने की मुखबरी से नाराज दबंगों ने होटल से खाना खाकर पत्नी के साथ निकल रहे युवक को होटल के बाहर पीटा फिर तमंचे के बल पर कार से अगवा कर लिया। इसी दौरान कार चौकी के पास धीमी हुई तो पीड़ित चलती कार से कूद कर अपनी जान बचाई। अगवा करने की पूरी घटना होटल के बाहर और सामने लगे सीसीटीवी में कैद हो गई है। पीड़ित ने पुलिस से शिकायत की लेकिन सुनवाई नहीं होने पर अफसरों से शिकायत कर कार्रवाई की मांग की है।

मुखबरी से नाराज दबंगों ने होटल से खाना खाकर पत्नी के साथ निकल रहे युवक को होटल के बाहर पीटा फिर तमंचे के बल पर कार से अगवा कर लिया। अगवा कर ले जाते युवक को सीसीटीवी में कैद हुए आरोपित।
मुखबरी से नाराज दबंगों ने होटल से खाना खाकर पत्नी के साथ निकल रहे युवक को होटल के बाहर पीटा फिर तमंचे के बल पर कार से अगवा कर लिया। अगवा कर ले जाते युवक को सीसीटीवी में कैद हुए आरोपित।

चार दबंगों ने की वारदात

इज्जतनगर के बन्नूवाल कॉलोनी निवासी नीरज ने बताया कि 24 जून को वह पत्नी सुनीता के साथ खाना खाने गीत होटल के पास खाना खाने गया था। उसी दौरान विमल, रणवीर, अनिल और गुलाम होटल के बाहर उसे पकड़ लिया और पीटना शुरू कर दिया। इस दौरान उन्होंने जमकर पीटा, जब पत्नी ने रोकने का प्रयास किया तो सभी तमंचे के बल पर उन्हें वैगनआर कार में डाल कर अगवा कर लिया और कहा कि तुने हमे जुआ खेलते पकड़ाया है इसके बदले में उसे जान देनी पड़ेगी। जिसके बाद वह उसे अगवा कर लेकर जा रहे थे।

इसी दौरान कार बैरियर टू के पास पहुंची तो गति धीमी हुई। मौका पाते ही चौकी से चंद कदम की दूरी पर वह कार से कूद गया और अपनी जान बचाई। जब उसने शोर मचाना शुरू किया तो कार सवार पकड़े जाने के डर से भाग निकले। उसने प्रेमनगर थाने में तहरीर दी लेकिन पुलिस ने सुनवाई नहीं की। जबकि उसने बताया कि भी पूरी घटना सीसीटीवी फुटेज में कैद है। जिसके बाद पीड़ित होटल गया और सीसीटीवी फुटेज अपने कब्जे मे ली और पूरी सीसीटीवी फुटेज लेकर गोपनीय शिकायत कर एसएसपी से कार्रवाई की मांग की है।

खबरें और भी हैं...