पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

शादी डाट कॉम से दोस्ती फिर झांसा देकर दुष्कर्म:एक साल युवती के साथ पति बनकर रहा फिर लाखों की नकदी लेकर फरार

बरेली3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
एक साल युवती के साथ पति बनकर रहा फिर लाखों की नकदी लेकर फरार। - Money Bhaskar
एक साल युवती के साथ पति बनकर रहा फिर लाखों की नकदी लेकर फरार।

बरेली के सुभाषनगर की एक युवती को शादी डाट कॉम के माध्यम से एक युवक से संपर्क करना महंगा पड़ गया। दिल्ली निवासी युवक ने युवती को भरोसे में लिया और शादी का वादा कर एक साथ उसके साथ रहा।

इसके बाद युवक युवती के लाखों रुपये नगदी व जेवर लेकर फरार हो गया गया। परेशान पीड़िता ने SSP से शिकायत कर दिल्ली निवासी आरोपित के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की तो SSP ने जांच कर कार्रवाई के आदेश जारी कर दिए।

3.50 लाख नगद, 2 लाख के जेवर लेकर युवक फरार

सुभाषनगर के करगैना निवासी युवती ने बताया कि वह मूल रूप से बदायूं के दातागंज की रहने वाली है। उसने बताया कि एक साल पहले उसने शादी के लिए शादी डाट कॉम के माध्यम से अजय कुमार निवासी लक्ष्मी नगर दिल्ली के युवक से संपर्क किया। बातचीत के बाद युवक उसके घर आया और कहा कि वह अनाथ है और उसके साथ शादी करके रहना चाहता है। उसने बताया कि वह शादी करने ही उसके पास आया है।

इसके बाद वह जल्द शादी की बात कहकर युवती के साथ रहने लगा। आरोप है कि इस दौरान युवती के साथ अजय कुमार ने जबरन दुष्कर्म किया और कहा कि वह जल्द उससे शादी कर लेगा। इस तरह करीब एक साल का समय बीत गया और अजय उसका शोषण करता रहा। पीड़िता ने बताया कि दो माह पूर्व उसने एक प्लाट लेने के लिए एक बैंक से 3.50 लाख का लोन लिया और रुपये अपने घर में रख लिए।

आरोप है कि दो महीने पहले अजय उसे नींद की गोली खिलाकर आलमारी में रखे 3.50 लाख की नकदी समेत करीब 2 लाख के जेवर लेकर फरार हो गया। जिसके बाद से वह लापता चल रहा है। पीड़िता ने उससे कई बार संपर्क करने की कोशिश की लेकिन उसका पता नहीं चल पा रहा है। फिलहाल शिकायत के बाद SSP ने पीड़िता को जांच कर कार्रवाई का भरोसा दिया है।