पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Business News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Bareilly
  • Complete The Bareilly City Development Plan On Time, Principal Secretary: Principal Secretary Urban Housing And Planning Reviewed Through Video Conferencing

बरेली सिटी डेवलपमेंट प्लान समय से पूरा करें, प्रमुख सचिव:प्रमुख सचिव शहरी आवास एवं नियोजन ने वीडिया काफ्रेंसिंग के जरिए की समीक्षा

बरेली2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रमुख सचिव बैठक में बरेली के अलावा गोरखपुर, वाराणसी, झांसी, प्रयागराज, मेरठ, सहारनपुर, आगरा, कानपुर, मुरादाबाद के मंडलायुक्तों ने भी भाग लिया। - Money Bhaskar
प्रमुख सचिव बैठक में बरेली के अलावा गोरखपुर, वाराणसी, झांसी, प्रयागराज, मेरठ, सहारनपुर, आगरा, कानपुर, मुरादाबाद के मंडलायुक्तों ने भी भाग लिया।

प्रमुख सचिव शहरी आवास एवं शहरी नियोजन नितिन रमेश गोकर्ण द्वारा आज सिटी डेवलपमेंट प्लान के सम्बंध में वीडियो काफ्रेंसिंग के माध्यम से ली गई बैठक की गई।

बैठक में बरेली की मंडलायुक्त सेल्वा कुमारी जे ने बताया प्रमुख सचिव को बताया कि सिटी डेवलपेंट से संबंधित समस्त कार्य निश्चित समयसीमा के अंदर सम्पन्न कराए जा रहे हैं और यह सभी कार्य निर्धारित समयावधि में पूर्ण करा लिए जाएंगे।

9 मंडल के कमिश्नर भी रहे मौजूद

कमिश्नरी सभागार में मंडलायुक्त के साथ इस बैठक में बरेली विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष जोगिंदर सिंह सहित अन्य सम्बंधित अधिकारी उपस्थित रहे। बैठक में बरेली के अलावा गोरखपुर, वाराणसी, झांसी, प्रयागराज, मेरठ, सहारनपुर, आगरा, कानपुर, मुरादाबाद के मंडलायुक्तों ने भी भाग लिया।

बैठक में उक्त मंडलों के सिटी डेवलपमेंट प्लान तैयार कराए जाने की स्थिति की भी समीक्षा की गई। इस दौरान प्रमुख सचिव ने सभी मंडलायुक्तों से उनके सिटी के डेवलपेंट संबंधित कार्य पूछने के साथ ही उन्हें निर्धारित समय में पूरा करने के निर्देश दिए हैं।

सिटी डेवलपेमेंट की समय-समय पर की जा रही समीक्षा

बैठक में मंडलायुक्त बरेली ने कहा कि सिटी डेवलपमेंट प्लान तैयार कराने की प्रक्रिया पर सामयिक कार्य किया जा रहा है। बरेली की संस्कृति, ऐतिहासिक महत्व, पर्यटन के परिप्रेक्ष्य के साथ औद्योगिक विकास जैसे अन्य विषयों के साथ ही आधुनिक सुविधाओं का समावेश किया जा रहा है।

मंडलायुक्त ने बताया कि निश्चित समय सीमा के अंतर्गत सभी कार्य सम्पन्न कराए जा रहे हैं। उन्होंने बताया कि इससे सम्बंधित कन्सल्टेंट के कार्यों की प्रगति की समीक्षा भी समय समय पर की गई और अद्यतन स्थिति के अनुसार समस्त प्रस्तावित कार्य निर्धारित समयावधि में सम्पन्न करा दिए जाएंगे।

खबरें और भी हैं...