पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पति कहता है देह व्यापार करो:बरेली में पुलिस से पत्नी बोली- 5 लोगों से मेरा रेप करा चुका हैं, कहता है रुपए कमाकर दो

बरेली2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बरेली में एक सनसनीखेज घटना सामने आई है। जहां एक महिला ने पति पर ही देह व्यापार कर रुपए कमाकर उसे देने का आरोप लगाया है। पीड़िता का कहना है कि जब उसने विरोध किया तो पति ने उससे 5 लोगों से रेप कराया और बदले में उनसे रुपये लिए।

पीड़िता ने मामले की शिकायत एसएसपी से की तो उन्होंने जांच कर कार्रवाई का आश्वासन दिया है। फिलहाल, एसएसपी के आदेश पर बारादरी पुलिस मामले की जांच करने में जुट गई है।

विरोध पर करता है पिटाई

बरेली के बारादरी थाना क्षेत्र की रहने वाली महिला ने बताया कि उसकी शादी करीब 5 साल पहले हुई थी। पति मजदूरी करता था, आरोप है कि गलत संगत में पड़ कर अब वह मजदूरी छोड़कर जबरन उससे अनैतिक देह व्यापार के धंधे में धकेलना चाहता है। जब वह विरोध करती है तो उसे जमकर मारता-पीटता है। महिला ने बताया कि वह लगातार उससे लोगों के साथ संबंध बनाने काे मजबूर कर रहा है।

कई बार इस अनैतिक काम करने से मना करने पर पति उसे जान से मारने की धमकी देता है। आरोप है कि 10 जून की रात 11 बजे करीब पति अपने साथ 5 लोगों को लेकर आया। जिन्होंने बारी-बारी से उसके साथ दुष्कर्म किया।

लोक लाज के डर से वह घर से भाग निकली और अब अलग रह रही है लेकिन पति अब भी उसका पीछा नहीं छोड़ रहा है और उसे गाली-्गलौज कर अपने साथ चलने और जबरन अनैतिक देह व्यापार करने का दबाव बना रहा है।

पीड़िता ने आरोपित पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे जेल भेजने की मांग की है। फिलहाल बारादरी पुलिस का कहना है कि आरोपों पर निष्पक्ष जांच की जा रही है, जो भी दोषी होगा कार्रवाई की जाएगी।