पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सड़क हादसे में प्रधान पुत्र समेत दो लोगों की मौत:शाही में ट्रक ने बाइक को रौंदा, दवा खरीद कर लौट रहे थे घर

मीरगंज, बरेली2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मीरगंज में सोमवार को ट्रक ने बाइक को रौंद दिया। हादसे में बाइक सवार दो लोगों की मौत हो गई। - Money Bhaskar
मीरगंज में सोमवार को ट्रक ने बाइक को रौंद दिया। हादसे में बाइक सवार दो लोगों की मौत हो गई।

शाही थाना क्षेत्र के रम्पुरा चौराहे पर सोमवार को ट्रक ने बाइक को रौंद दिया। हादसे में बाइक सवार प्रधान पुत्र समेत दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने चालक को हिरासत में लेकर दोनों घायलों को सीएचसी पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने जांच कर दोनों को मृत घोषित कर दिया।

मीरगंज के गूला निवासी रवि (30वर्ष) पुत्र छेदा लाल और नीरज पुत्र राधे श्याम सोमवार शाम बाइक से दवा लेने बाजार गए थे। घर लौटने के दौरान रम्पुरा चौराहे के पास ट्रक ने बाइक को रौंद दिया। इससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। शोर सुनकर मौके पर भीड़ जुट गई। ग्रामीणों ने दौड़ाकर ट्रक चालक को पकड़ लिया और मामले की जानकारी पुलिस को दी। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस दोनों घायलों को लेकर सीएचसी पहुंची, जहां डॉक्टर ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। युवक की मौत से परिजनों में कोहराम मचा गया।

पुलिस ने चालक को गिरफ्तार कर भेजा जेल

रवि के पिता गांव के प्रधान हैं। उन्होंने बताया कि रवि के पांच भाई बहनों में तीसरे नंबर का था। उसकी शादी तीन साल पहले हुई थी। आपसी विवाद के कारण उसका तलाक हो गया था। इंस्पेक्टर ने बताया कि चालक गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। ट्रक को कब्जे में ले लिया गया है।

खबरें और भी हैं...