पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मीरगंज में ट्रेन से गिरकर युवक हुआ घायल:अचानक धक्का देकर किसी ने दिया था गिरा, गंभीर रूप से घायल जिला अस्पताल रेफर

मीरगंज (बरेली)2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

मीरगंज। ट्रेन से गिरकर एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। नगरिया सादात रेलवे स्टेशन पर ट्रेन के गेट पर खड़ा होकर सफर कर रहा एक युवक अचानक धक्का लगने से नीचे गिर गया। इस दुर्घटना में वह गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना मिलने पर गेटमैन नरेश पाल ने युवक को 108 एम्बुलेंस की मदद से मीरगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया है। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

पंजाब के लुधियाना जा रहा था युवक
जनपद श्रावस्ती निवासी रविकुमार अपने घर से मजदूरी करने पंजाब के लुधियाना जा रहा था। शहीद एक्सप्रेस के गेट के पास ही खड़े होकर यात्रा करने लगा। बताते हैं कि ट्रेन नगरिया सादात स्टेशन से आगे पहुंची ही थी कि गेट संख्या 379 सी पहुंचने पर ट्रेन से किसी ने उसे धक्का दे दिया, जिससे युवक अनियंत्रित होकर रेलवे ट्रैक पर गिर गया। युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया।

सिर में चोट लगने से हालत गंभीर
सूचना मिलने पर गेटमैन नरेश पाल व अन्य स्टॉफ ने घायल का उपचार के लिए 108 एम्बुलेंस से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर दिया। जहां उसकी हालत गंभीर बन हुई है।चिकित्सकों ने बताया कि सिर में चोट व एक हाथ एक पैर फैक्चर हो गया है। सिर में चोट लगने से उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।