पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मीरगंज में हत्या के दो आरोपी गिरफ्तार:शाही में गोली मार कर की थी हत्या, अवैध शराब को लेकर हुआ था विवाद

मीरगंज3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

मीरगंज के थाना शाही में पुलिस ने जुन्हाई के मान सिंह हत्याकांड के दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया है। ग्रामीण कह रहे हैं गांव में अवैध शराब का धंधा नहीं होता तोमानसिंह की जान नहीं जाती।

पुलिस ने गांव जुन्हाई के मानसिंह हत्याकांड के आरोपी मुरारी सिंह व शेरसिंह को पूछतांछ के बाद रविवार को जेल भेज दिया। पुलिस दोनों की निशानदेही पर आलाकत्ल पहले ही बरामद कर चुकी है। पोस्टमार्टम में मानसिंह की मौत गोली लगने से होने की पुष्टि हुई है।

ग्रामीण कह रहे हैं अगर गांव में अवैध शराब की भट्ठियां न धधकतीं तो मानसिंह की जान नहीं जाती। बाग में पहले आरोपियों ने मानसिंह से गांव से शराब लाने को कहा था। इंकार करने पर उनको गोली मार कर मौत के घाट उतार दिया। गांव में कई घरों में कच्ची शराब बिकती है। गांव में वर्तमान में आठ हिस्ट्रीशीटर हैं। हिस्ट्रीशीटर गांव में दबदबा बनाकर रखते हैं। ग्रामीणों को टशन दिखाने को कहते हैं हमने हथियार रख दिए हैं, उन्हें चलाना थोड़ी भूले हैं।

शुक्रवार की रात्रि दौरान हुई थी घटना
मानसिंह के रिश्तेदार सतवीर सिंह ने बताया कि इंद्रपाल के जाने के बाद मानसिंह ने मदद के लिए आवाज लगाई होगी, लेकिन गांव के बाहर बाग होने के कारण कोई सुन नहीं सका। सुबह परिजन जब आम के बाग में गए तो घटना की जानकारी हुई।

खबरें और भी हैं...