पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

फरीदपुर में चोरी के 18 ट्रैक्टर बरामद:पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर भेजा जेल, दूसरे राज्यों से लाकर बेचते थे अलग-अलग पार्ट्स

फरीदपुर, बरेलीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

फरीदपुर पुलिस ने सोमवार को ट्रैक्टर चोर गैंग का खुलासा किया है। आरोपी दिल्ली-लखनऊ हाईवे पर कबाड़ की आड़ में चोरी के ट्रैक्टर काट रहे थे। पुलिस ने दो कबाड़ियों को गिरफ्तार कर 18 चोरी के ट्रैक्टर बरामद किए हैं।

नेशनल हाईवे स्थित कंजा वाली जारत पर इकबाल और अहमद हुसैन उर्फ कल्लू कबाड़ की दुकान चलाते हैं। पुलिस को सूचना मिली कि आरोपी चोरी के ट्रैक्टर काटकर बेच रहे हैं। पुलिस पहुंची तो आरोपी दुकान से निकलकर भागने लगा, जिसे पुलिस ने बल का प्रयोग कर पकड़ लिया।

पुलिस ने दोनों आरोपियों को भेजा जेल

उसने बताया कि चोरी के ट्रैक्टर काटकर उसके पार्ट्स अलग-अलग कर बेच देते हैं। इकबाल के कबाड़ के गोदाम में नौ ट्रैक्टर बरामद हुए, जिनके कागज आरोपी नहीं दिखा पाया। उसकी निशानदेही पर पुलिस ने अहमद उर्फ कल्लू को मोहल्ला महादेव से पकड़ लिया। उसके पास से भी पुलिस ने नौ ट्रैक्टर बरामद किए हैं। दोनों के पास से कुल 18 ट्रैक्टर बरामद किए गए हैं। पुलिस ने कल्लू और इकबाल को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। फरीदपुर इंस्पेक्टर धर्मेंद्र सिंह ने बताया कि आरोपियों के पास से बरामद ट्रैक्टरों की जांच की जाएगी। साथ ही उनका साथ देने वाले अन्य राज्यों के आरोपियों के घर दबिश देकर उन्हें भी गिरफ्तार किया जाएगा।

खबरें और भी हैं...