पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बकरा चुराते हुए सभासद के बेटे को लोगों ने पकड़ा:बाइक से बकरे को बेचने ले जा रहे था कटरा, देखें वीडियो

फरीदपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

फरीदपुर में बकरा चोरों के रंगेहाथ पकड़ने का वीडियो वायरल हो रहा है। आरोपी युवक सभासद का बेटा बताया जा रहा है। वह बकरा बिक्री करने के लिए अपने साथियों के साथ कटरा जा रहा था। इसी बीच उसे लोगों ने पकड़ लिया और पुलिस को सूचना दे दी।

घर के बाहर बंधा हुआ बकरा हुआ था गायब
जानकारी के अनुसार, कस्बे के मोहल्ला मिर्धान निवासी रिजवान ने बताया कि उसके घर के सामने कुर्बानी का बकरा बंधा हुआ था। 22 जून की शाम 5 बजे बकरा किसी ने चोरी कर लिया। रिजवान ने काफी तलाश की लेकिन उन्हें बकरा मिला नहीं।

बकरे को बेचने के लिए बाइक से ले जा रहे थे चोर
गुरुवार को उन्हें पता चला कि कुछ लोग उनके बकरे को बिक्री के लिए बाइक से कटरा लेकर जा रहे हैं। इस पर रिजवान और उसका भाई इरफान बकरे को खोजते हुए पचौमी गांव पहुंचे। वहां साई मंदिर के पास बाइक पर उन्होंने बकरे को देख लिया।

आरोपियों ने बकरा मालिकों से साथ की मारपीट
दोनों भाइयों ने बाइक से पीछा कर आरोपी चोरों को पकड़ लिया और बकरा छीनकर आरोपियों की वीडियो बना ली। इस दौरान आरोपियों ने दोनों भाइयों के साथ मारपीट भी की। रिजवान ने फरीदपुर पुलिस को तहरीर सौंप कर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। वहीं बकरा चुराने वाला आरोपी सभासद का बेटा बताया जा रहा है।

इधर, फरीदपुर इंस्पेक्टर धर्मेंद्र सिंह ने बताया कि वीडियो वायरल की जांच की जा रही है। चाहे सभासद का बेटा ही क्यों न हो अगर जुर्म किया है, तो मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तारी की जाएगी।

खबरें और भी हैं...