पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

ट्रेन में चोरी हुआ जूता खोजेगी बरेली GRP:लखनऊ के यात्री ने दर्ज कराई रिपोर्ट, आरोपी की तलाश शुरू

फरीदपुर, बरेलीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जूता चोरी होने के बाद अक्सर लोग नया खरीदकर घटना को भूल जाते हैं, लेकिन लखनऊ निवासी शख्स ने अपना चोरी जूता खोजने के लिए जीआरपी को तहरीर सौंपी है। जीआरपी ने रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

बता दें कि 5 मई को लखनऊ के गोमतीनगर निवासी हरपाल सिंह पुत्र नंदराम सिंह एसी सुपरफास्ट एक्सप्रेस में सफर कर रहे थे। उन्हें गाजियाबाद से लखनऊ जाना था। वह ट्रेन के बी-4 कोच की 49 नंबर बर्थ पर सवार हुए। इस दौरान उनका नया जूता चोरी हो गया। चोरी करने वाला व्यक्ति अपना जूता छोड़कर चला गया। हरपाल ने कोच की सामने वाली सीट पर सफर कर रहे व्यक्ति पर जूता चोरी करने का आरोप लगाया। पूरे मामले की शिकायत उन्होंने लखनऊ पहुंचकर की, लेकिन रिपोर्ट दर्ज नहीं की गई। मामला बरेली जंक्शन जीआरपी को ट्रांसफर किया गया। इसके बाद रविवार को जंक्शन जीआरपी ने जूता चोरी की रिपोर्ट दर्ज की।

जीआरपी उप निरीक्षक करेंगे मामले की जांच

मामले की जांच जंक्शन पर तैनात जीआरपी उप निरीक्षक सुल्तान अहमद करेंगे। जीआरपी प्रभारी निरीक्षक ध्रुव कुमार ने बताया कि हरपाल सिंह की शिकायत पर जूता चोरी होने की रिपोर्ट दर्ज की है, जिस यात्री पर चोरी का आरोप लगा है, वह बरेली निवासी था। उसे यात्रा की डिटेल के आधार पर तलाश किया जाएगा।

खबरें और भी हैं...