पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

फरीदपुर में सिरफिरे युवक की करतूत:मोबाइल दुकान में नकली बम रखकर मचाई सनसनी, फोन पर बोला- ...तेरी बिल्डिंग को बम से उड़ा दूंगा

फरीदपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

फरीदपुर में एक सिरफिरे ने मोबाइल दुकान में बम रखने की सूचना देकर सनसनी मचा दी। उसने कहा कि दुकान पर स्टूल के नीचे बैग रखा है, जिसमें बम है। जिससे बच मिले तो बचो वरना दुकान सहित सभी लोग बम के धमाके से उड़ जाएंगे।

मोबाइल दुकान से मिला नकली बम
मोबाइल दुकान से मिला नकली बम

मोबाइल दुकान पर सिरफिरे ने रखा नकली बम

फोन कटने के साथ ही स्टूल के नीचे बैठकर व्यापारी दहशत में आ गया और उसने तत्काल डायल 112 पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने डंडे से बैग उठाकर नाली में फेंक दिया। लेकिन व्यापारी दहशत में रहा और उसने नाले से बैग निकाल कर चेक किया तो उसमें संदिग्ध टाइम बम जैसा कुछ निकला। दुकान स्वामी ने थाने में पुलिस को तहरीर देकर रिपोर्ट दर्ज करा ली है।

नगर में मोहल्ला मिर्धान बीसलपुर मोड़ के समीप साजिद हुसैन के सैफी इंटरप्राइजेज के नाम से मोबाइल की दुकान है। दुकान पर एक अज्ञात व्यक्ति जो कि पीला कुर्ता टोपी जींस पैंट पहन मुंह पर नकाब जैसा कपड़ा बांधकर मोबाइल से बात करता हुआ दुकान के अंदर पहुंचा और स्टूल के नीचे बैग रख कर चला गया।

इस झोले में रखा गया था नकली बम
इस झोले में रखा गया था नकली बम

सिरफिरा बोला- तेरी बिल्डिंग को बम से उड़ा दूंगा

कुछ देर बाद उसने फोन कर कहा कि मैंने तुम्हारी दुकान में बम रख दिया है बचा सकता है तो अपने परिवार को बचा, तेरी बिल्डिंग को बम से उड़ा दूंगा। दुकान स्वामी ने उसकी बात सुनकर तुरंत चेक किया तो बैग रखा देखा. तुरन्त उसने डायल 112 नंबर पर कॉल की।

बैग में निकला नकली बम

मौके पर पहुंची पुलिस ने बैग में देखा कि पतले बांस की कई नली एक दूसरे में टेप में चिपकी हुई है। वहीं एक हाथ की टाइमिंग घड़ी थी और एक उसमें सेल लगा हुआ था। वही उसमें टॉर्च के बल्ब भी लगे हुए थे। कथित बम जैसी बनावट बनाकर बैग में रखा गया था।

अज्ञात सिरफिरे की तलाश में जुटी पुलिस

चेक करने के बाद बैग को नाले में फेंक दिया। लेकिन दुकान स्वामी फिर भी दहशत में रहा उसने फिर से नाले से बैग निकलवा कर उसे चेक किया। घटना की तहरीर दुकान स्वामी ने थाने में दी है। पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। दुकान स्वामी को दहशत में लाने के उद्देश्य से अज्ञात व्यक्ति द्वारा बम जैसा आइटम बना कर दुकान में रखा गया था।

खबरें और भी हैं...