पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बहेड़ी में दो पक्षों में जमकर मारपीट:उधार के पैसे को लेकर हुआ विवाद, 11 लोग घायल, 10 लोगों पर मुकदमा दर्ज

बहेड़ी3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बहेड़ी थाना क्षेत्र के गांव आमडंडा में शनिवार रात उधार के पैसे को लेकर एक ही समुदाय के दो पक्षों में जमकर लाठी डंडे के साथ लात घूंसे चले। इस घटना में दोनों पक्षों की ओर से 11 लोग घायल हो गए।

10 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज
बताया जा रहा है कि दोनों पक्षों में अचानक हुई मारपीट से हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए सीएचसी भेजा है। बहेड़ी पुलिस ने पीड़ित पक्ष से मिली तहरीर के आधार पर 10 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

उधार के पैसे को लेकर हुआ विवाद
वहीं बहेड़ी पुलिस के मुताबिक तहरीर में घटना के पीछे की वजह उधार के पैसे को बताया है, लेकिन वास्तविकता यह है दोनों पक्षों में भैस बांधने को लेकर विवाद हुआ था बाद में मामला बिगड़ते बिगड़ते मारपीट पर जा पहुंचा था| पीड़ित पक्ष हनीफ पुत्र सद्दीक द्वारा पुलिस दी गई तहरीर में बताया गया है कि प्रार्थी के चचेरे बहनोई शराफत पुत्र अमीर अहमद अपनी कंबाइन से गेहूं की कटाई का काम करता है। गेहूं की कटाई के रूपए अतीक अहमद पुत्र अमीर अहमद पर आ रहे थे, जब प्रार्थी के बहनोई शराफत ने अपने रूपए रूपए मांगे थे तो शाहबुद्दीन पुत्र रहमतउद्दीन के साथ कई अन्य लोग उसके बहनोई शराफत के घर में लाठी डंडे तलवार के साथ घुस गए और परिवार के लोगों पर हमला कर दिया जिसमें कई लोग घायल हो गए।

बहेड़ी कोतवाल ने सतेंद्र भड़ाना ने बताया कि पुलिस ने आमडंडा में हुई घटना में 10 लोगों के खिलाफ धारा 147 ,148 ,149 ,323 ,504 ,506 ,427 ,352 308 के तहत दर्ज किया है। पीड़ित पक्ष की ओर से दी गई तहरीर में घटना के पीछे की वजह उधार के रूपए नहीं देने की बात कही गई है। वहीं पुलिस की जांच में मामला भैंस को बांधने को लेकर विवाद होने के बात सामने आई है।

खबरें और भी हैं...