पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सिरौलीगौसपुर में अतिक्रमणकारियों पर प्रशासन सख्त:बुलडोजर से ढाहाया गया अवैध निर्माण, कार्रवाई से लोगों में आक्रोश

सिरौली गौसपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

उत्तर प्रदेश की 2.0 योगी सरकार लगातार अवैध रूप से कब्जा करने वालों पर हंटर चला रही है, जिसके चलते प्रशासन अवैध कब्जेदारों के निर्माण को बुलडोजर चलाकर गिरा रहा है। जिससे अवैध तरीके से जमीन पर कब्जा करने वाले लोगों में हड़कंप मचा हुआ है। लगातार अवैध कब्जा हटाने मुहिम चल रहा है।

अवैध अतिक्रमण पर चला बुलडोजर
अवैध अतिक्रमण पर चला बुलडोजर

जनपद बाराबंकी के सुबेहा कस्बे में बीते कई दिनों से गांव के ही लोगों ने रोड़ पर अवैध रूप से कब्जा किया गया था, जिस पर धीरे-धीरे रोड़ पर अवैध निर्माण करते हुए कब्जा कर लिया था। कई बार अवैध कब्जे को हटाने के लिए अपील की थी, लेकिन लोगों की जोर पर रोड़ की जमीन से अवैध कब्जा नहीं हटाया गया।

प्रशासन की कार्रवाई से लोगों में आक्रोश
इस दौरान आज बाराबंकी के जिलाधिकारी के निर्देश पर मौके पर पहुंची तहसील प्रशासन की टीम ने बुलडोजर से मौके पर जमीन पर किया गया अवैध निर्माण को गिरा दिया गया है। इसके साथ ही प्रशासन अतिक्रमणकारियों पर जरूरी कार्रवाई कर रहा है। जिले में लगातार अवैध निर्माण पर प्रशासन की ताबड़तोड़ कार्रवाई की जा रही है। इसी क्रम में आज सुबह कस्बे में प्रशासन ने सैकड़ों लोगों की दुकानों के सामने से अवैध अतिक्रमण हटाया गया। अवैध अतिक्रमण के हटाने के दौरान पुलिस प्रशासन भारी मात्रा में मौजूद रहा अतिक्रमण हटाने के दौरान वहां मौजूद लोगों ने जमकर विरोध किया। इस दौरान प्रशासन की इस कार्रवाई से गांव के लोगों में आक्रोश दिखने को मिला।

खबरें और भी हैं...