पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

अग्निपथ योजना का तेज हुआ विरोध:बाराबंकी में सड़क पर उतरे युवा, प्रदर्शन कर योजना को रद करने की मांग

बाराबंकी3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सेना में युवाओं की चार वर्ष की संविदा पर भर्ती का जोरदार विरोध हो रहा है। राजनैतिक दलों के बाद अब बड़ी संख्या में युवा सेना में भर्ती की अग्निपथ योजना पर बवाल कर रहे हैं। आज बाराबंकी जिले के हैदरगढ़ में भारी संख्या में युवाओं ने तहसील परिसर में इसका जोरदार विरोध प्रदर्शन किया।

प्रदर्शन कर रहे युवाओं ने इस योजना को रद करने की मांग की और 'अग्निपथ योजना वापस लो' के नारे लगाए हैं। विरोध प्रदर्शन को देखकर भारी पुलिस बल मौके पर तैनात किया गया। युवाओं ने तहसील परिसर पहुंचकर एसडीएम को अपनी मांग पत्रों का ज्ञापन सौंपा। केंद्र सरकार की सेना में भर्ती के लिए बनाई गई अग्निपथ योजना के खिलाफ उत्तर प्रदेश के कई जिलों में अकांक्षी युवा इस योजना के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं।

पुलिस ने युवाओं को समझाने का किया प्रयास।
पुलिस ने युवाओं को समझाने का किया प्रयास।

युवा कर रहे योजना को रद करने की मांग
बाराबंकी जिले के हैदरगढ़ कोतवाली क्षेत्र के लखनऊ- सुल्तानपुर हाईवे पर बड़ी संख्या में युवाओं ने सड़क पर उतर कर इस अग्निपथ योजना के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया। युवाओं के विरोध प्रदर्शन को देखते हुए मौके पर भारी पुलिस बल तैनात किया गया। सैकड़ों की संख्या में प्रदर्शन कर रहे युवाओं ने इस योजना को रद करने की मांग करते हुए 'अग्निपथ योजना वापस लो' के नारे लगाए और युवाओं ने तहसील परिसर पहुंचकर एसडीएम को अपनी मांग पत्रों का ज्ञापन सौंपा।

युवाओं का तेज होता प्रदर्शन।
युवाओं का तेज होता प्रदर्शन।
खबरें और भी हैं...