पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

महिला की हत्या कर शव सड़क किनारे फेंका:बाराबंकी में सड़क किनारे मिला महिला का शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

बाराबंकी6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
महिला की हत्या कर शव सड़क किनारे फेंका। - Money Bhaskar
महिला की हत्या कर शव सड़क किनारे फेंका।

बाराबंकी जिले के सफदरगंज थाना क्षेत्र के अंतर्गत अयोध्या-लखनऊ राजमार्ग पर स्थित रसौली ओवरब्रिज पर एक महिला का संदिग्ध हालत में शव मिला। पुलिस मामले को सड़क हादसा बता रही है, लेकिन स्थानीय लोगों और परिजनों का मानना है कि हत्या कर शव को फेंका गया है। इस मामले में कई सवाल हैं, जिसका जवाब भी पुलिस के पास नहीं है।

शव देखते ही लग गई भीड़

बुधवार को जब लोग लखनऊ-फैजाबाद नेशनल हाईवे पर रसौली ओवरब्रिज से निकल रहे थे तो उनकी निगाह सड़क के किनारे गिरी हुई महिला पर पड़ी। सूचना पाकर आसपास के लोग भी मौके पर पहुंच गए। महिला का चेहरा कपड़े से ढका था। यही नहीं शव के पास ही एक बाइक की चाभी भी पड़ी थी। सूचना पाकर मौके पर पुलिस पहुंची तो देखा महिला की मौत हो चुकी थी। पुल की रेलिंग के किनारे मिले शव को लेकर पुलिस ने कहा कि किसी वाहन की टक्कर से रेलिंग से टकराकर महिला की मौत हो गई होगी।

आधार कार्ड से हुई पहचान

पुलिस ने पड़ताल की तो उसके पास आधार कार्ड मिला, जिसमें उसका पता लोहारपुर थाना असंद्र दर्ज था। इस पर पुलिस ने असंद्रा पुलिस से सहयोग लेकर ग्राम प्रधान से बात की तो उसकी पहचान अनु वर्मा (28) पत्नी राकेश वर्मा के रूप में हुई। सूचना पाकर मौके पर परिजन भी पहुंच गए। महिला का पति राकेश वर्मा बाराबंकी में ही एक कार बाजार में चौकीदारी का काम करता था।