पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

दो युवक गले में फंदा लगाकर पेड़ पर चढ़े:जमीनी विवाद से थे परेशान, कई घंटों तक चला हाई वोल्टेज ड्रामा, पुलिस ने समझाकर उतारा

बाराबंकी3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बाराबंकी में जमीनी विवाद से परेशान दो युवकों ने अजीबो-गरीब कदम उठा लिया। दोनों गले में फांसी का फंदा लगाकर पेड़ पर चढ़ गए। युवकों के पेड़ पर चढ़ते ही गांव के लोग डर गए। मौके पर लोगों का मजमा लग गया। मौके पर पुलिस-प्रशासन के आलाधिकारी भी पहुंचे। कई घंटों तक हाई वोल्टेज ड्रामा चले। इसके बाद प्रशासन के आश्वासन पर दोनों नीचे उतरे। इस घटना का वीडियो सामने आया है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि दो युवक पेड़ पर चढ़े हुए हैं। दोनों फंदे पर लटकने जा रहे हैं। मौके पर भारी संख्या में फोर्स और ग्रामीण मौजूद हैं। युवकों को समझाने की कोशिश की जा रही है।

जमीन विवाद से परेशान होकर गले में फंदा लगाकर पेड़ पर चढ़े
पूरा मामला बाराबंकी में कोठी थाना क्षेत्र के तपापुर गांव का है। जहां दो युवक जमीनी विवाद से काफी लंबे समय से परेशान थे। काफी समय से सरकारी कार्यालयों का चक्कर काट रहे थे, लेकिन अधिकारियों की तरफ से कोई कदम नहीं उठाया गया। आज आखिरकार परेशान होकर दोनों युवक फांसी का फंदा लगाकर पेड़ पर चढ़ गए।

यह तस्वीर तपापुर गांव की है, जहां दो युवक गले में फंदा लगाकर पेड़ पर चढ़ गए।
यह तस्वीर तपापुर गांव की है, जहां दो युवक गले में फंदा लगाकर पेड़ पर चढ़ गए।

पुलिस ने समझा बुझाकर नीचे उतारा
स्थानीय लोगों की सूचना पर मौके पर पुलिस प्रशासन के आला अधिकारी भी पहुंचे और कई घंटे युवकों को समझाते रहे। काफी मान मनौव्वल के बाद अधिकारी दोनों युवकों को समझाने में कामयाब हुए और किसी तरह दोनों को पेड़ से नीचे उतारा गया।

मौके पर पहुंचे अधिकारी।
मौके पर पहुंचे अधिकारी।
खबरें और भी हैं...