पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बाराबंकी में देखा गया तेंदुआ:लाठी डंडों के साथ पहुंचे ग्रामीणों ने भगाया, वन विभाग की टीम पकड़ने में जुटी

बाराबंकीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बाराबंकी में वन विभाग की लापरवाही के चलते लगातार तेंदुए का आतंक बरकरार है। जिले के विभिन्न इलाकों में तेंदुआ देखे जाने से ग्रामीणों में दहशत का माहौल व्याप्त है लखनऊ अयोध्या हाईवे के पास में तेंदुए का देखे जाने से ग्रामीणों में दहशत का माहौल फैल गया है। पुलिस और वन विभाग के अधिकारी ग्रामीणों की मदद से तेंदुए को पकड़ने में जुटे हुए हैं।

काबिंग कर रही वन विभाग की टीम

आपको बता दें कि जनपद बाराबंकी के रामसनेहीघाट कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत लखनऊ अयोध्या हाईवे के किनारे अहमदपुर टोल प्लाजा के पास में एक बार फिर तेंदुआ देखा गया जिससे ग्रामीणों में दहशत फैल गई ग्रामीणों की सूचना पर राम सनेही घाट कोतवाली पुलिस और वन विभाग की टीम दल बल के साथ मौके पर पहुंची है वही ग्रामीण भी लाठी-डंडों के साथ में मुस्तैद रहे वन विभाग की लापरवाही के चलते बाराबंकी जिले के फतेहपुर रामनगर के बाद दरियाबाद में तेंदुआ देखा गया था जिसके बाद में अब अहमदपुर टोल प्लाजा के पास में तेंदुआ पहुंच गया है लेकिन वन विभाग अभी भी तेंदुए को पकड़ने में नाकाम रही है जिसके चलते स्थानीय ग्रामीणों में दहशत का माहौल व्याप्त हो गया है लोग अपने घरों में कैद हैं।

वन विभाग के अधिकारी लोगों से घर के बाहर ना घूमने की अपील कर रहे हैं उसके साथ ही वन विभाग ग्रामीणों की मदद से तेंदुए को पकड़ने के लिए कांबिंग कर रही है लेकिन अभी भी तेंदुआ वन विभाग पकड़ से काफी दूर है लगातार कई दिनों से जिले में तेंदुए का आतंक लगातार बरकरार है। ग्रामीणों ने बताया है कि अहमदपुर के पास में खेतों में काम कर रहे लोगों पर तेंदुए ने हमला करने की कोशिश की लेकिन भीड़ देखकर भाग खड़ा हुआ फिलहाल तेंदुए को पकड़ने का प्रयास लगातार जारी है ।

खबरें और भी हैं...