पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

गैंगस्टर की 20 लाख की संपत्ति कुर्क:कच्ची शराब बनाकर बेचता था, 650 वर्ग फीट के प्लाट को प्रशासन ने किया जब्त

बाराबंकी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बाराबंकी जिला में कच्ची शराब बनाकर बेचने वाले गैंगस्टर की संपत्ति कुर्क की है। जिला प्रशासन ने प्रतिबंधित शराब और कच्ची शराब बनाकर बेचने वाले गैंग लीडर मोनू कंजड़ की 20 लाख रुयये का एक प्लाट और एक मकान जब्त कर लिया है। तहसीलदार समेत तमाम अफसरों की मौजूदगी में डुग्गी पिटवाकर कुर्की की यह कार्रवाई की गई।

जिले में शराब माफिया और उनके सहयोगियों पर पुलिस प्रशासन की सख्त कार्रवाई जारी है। प्रशासन लगातार शराब माफिया और उनके सहयोगियों की संपत्ति कुर्की कर रहा है। रविवार को कुर्सी थाना क्षेत्र के बेहड़पुरवा गांव के रहने वाले अवैध शराब माफिया मोनू कंजड़ की संपत्ति प्रशासन ने सील कर दी। दरअसल मोनू कंजड़ के खिलाफ कुर्सी थाने में गैंगस्टर एक्ट के साथ कई मुकदमे पंजीकृत हैं।

यह फोटो कुर्की के समय के समय की है। पुलिस ने लोगों को जब्तीकरण के बारे में जानकारी दी।
यह फोटो कुर्की के समय के समय की है। पुलिस ने लोगों को जब्तीकरण के बारे में जानकारी दी।

मिलावटी शराब बनाकर बेचता था
गैंग लीडर मोनू कंजड़ प्रतिबंधित और अपमिश्रित कच्ची शराब बनाकर बेचता था। इसी कारोबार से पैसे कमाकर इसने संपत्ति बनाई थी। कुर्सी थाने में इसके खिलाफ गैंगस्टर एक्ट सहित कई मुकदमे दर्ज हैं। आज तहसीलदार राहुल सिंह ने कुर्सी थाना प्रभारी और भारी संख्या में पुलिस बल के साथ पहुंचकर बेहड़पुरवा गांव में 650 वर्ग फीट का एक प्लाट और एक निर्मित मकान को कुर्क कर दिया है।

खबरें और भी हैं...