पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

छोटे भाई ने बड़े भाई को बांके से काट डाला:भाभी से थे अवैध संबंध, हत्या के बाद बनाई थी कहानी; जांच में हुआ खुलासा

बाराबंकी5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बाराबंकी में भाभी से अवैध संबंधों के चलते छोटे भाई ने अपने ही बड़े सगे भाई की जान ले ली। हत्या के बाद भी वो दूसरों पर इसका आरोप मढ़ने की कोशिश करता रहा। पुलिस ने बारीकी से छानबीन की तो असली कहानी सामने आई। फिलहाल, आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और कत्ल में इस्तेमाल हथियार बरामद किया है।

मामला सीतापुर के सिद्दीपुर का है। यहां के रहने वाले उत्तम कुमार रावत ने थाने में तहरीर दी थी, जिसमें बताया था कि 15 जून को उनका बड़ा बेटा जयकरण छोटे भाई विशाल को छोड़ने के लिए बड्डूपुर गया था, जिसके बाद उसकी किसी अज्ञात शख्स ने हत्या कर दी। पुलिस ने इस मामले में हत्या का मामला दर्ज कर लिया था। पुलिस ने इसकी जांच शुरू की। डिजिटल डेटा एनॉलसिस एवं मैनुअल इंटेलीजेंस के आधार पर जो साक्ष्य मिले उसे देखकर पुलिस भी हैरान रह गई।

बड़ा भाई बाहर रहता था, बहुत कम आता था घर
जानकारी के अनुसार, शादीशुदा जयकरन नौकरी के सिलसिले में सऊदी अरब रहता था। वह 2-3 साल में ही घर आ पाता था। पिछले महीने जयकरन विदेश से घर आया था। भाई के विदेश रहने के दौरान विशाल का अपनी जयकरन की पत्नी से अवैध संबंध हो गया। उसको अपनी पत्नी और भाई विशाल के अवैध संबंधों की भनक लग गई। जयकरन ने छोटे भाई विशाल से कहा कि वह बाहर जाकर नौकरी करे। इसको लेकर दोनों भाइयों में कहासुनी हो गई। इसके बाद विशाल ने जयकरन को रास्ते से हटाने की योजना बनाई।

पुलिस को भी आरोपी ने चकमा देना चाहा था। लेकिन अपनी ही जाल में फंस गया।
पुलिस को भी आरोपी ने चकमा देना चाहा था। लेकिन अपनी ही जाल में फंस गया।

भाई के बोलने पर नौकरी करने के लिए हुआ था राजी
15 जून को विशाल ने कमाने के लिए बाहर जाने को कहा तो जयकरन उसे बाइक से बड्डूपुर चौराहे तक छोड़ने आया था। रास्ते में ही धधरा गांव के ईंट-भट्ठे के पास विशाल ने पहले से छिपाया हुआ बांका निकाला और जयकरन के सिर पर बांके से वार करके उसकी हत्या कर दी। हत्या के बाद वह प्लान के मुताबिक, लखनऊ चला गया। वहीं से उसने फोन करके घर वालों से जयकरन के लौटने के बारे में पूछा, ताकि किसी को कोई शक न हो।

खबरें और भी हैं...