पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX57276.94-1 %
  • NIFTY17110.15-0.97 %
  • GOLD(MCX 10 GM)48432-0.52 %
  • SILVER(MCX 1 KG)62988-1.1 %

बाराबंकी में 2 छात्राओं के अपहरण का प्रयास:वैन से आए युवकों ने किया अपहरण, ग्रामीणों ने दौड़ाकर पकड़ा; एक आरोपी फरार

बाराबंकी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बाराबंकी में 2 छात्राओं के अपहरण का प्रयास। - Money Bhaskar
बाराबंकी में 2 छात्राओं के अपहरण का प्रयास।

बाराबंकी में 2 छात्राओं के अपहरण का मामला सामने आया है। यहां कॉलेज जा रहीं दो छात्राओं का वैन सवार 3 युवकों ने अपहरण कर लिया। कुछ दूर पर मौजूद ग्रामीणों ने अनजान वाहन में युवकों द्वारा छात्राओं को बैठाते देखा तो दौड़ा कर पकड़ लिया। इस दौरान एक आरोपी फरार हो गया। ग्रामीणों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस दोनों को पकड़ कर थाने ले गई। घटना के बाद ग्रामीणों में आक्रोश को देखते हुए मौके पर भारी पुलिस बल तैनात है।

कॉलेज पढ़ने जा रहीं थी दोनों छात्राएं

बता दें कि बड्डूपुर थाना क्षेत्र के भगौली तीर्थ के पास किसान इंटर कॉलेज पढ़ने जा रहीं दो छात्राओं का वैन से आए युवकों ने अपहरण कर लिया। अपहरण कर आरोपी युवक भाग पाते उससे पहले ही ग्रामीणों ने इन तीनों आरोपियों में से दो को वाहन सहित दौड़ाकर पकड़ लिया। वहीं तीसरा युवक मौका देख वहां से फरार हो गया। ग्रामीणों ने पूरा मामला समझा और इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस दोनों आरोपियों और वैन को लेकर थाने पहुंची।

प्रेम-प्रसंग का लग रहा मामला

जानकारी होते ही छात्राओं के परिजन भी मौके पर पहुंच गए और आरोपियों पर सख्त कार्रवाई की मांग की। ग्रामीणों की बढ़ती भीड़ और आक्रोश को देखते हुए मौके पर भारी पुलिस बल को बुला कर तैनात किया गया है। मौके पर एक चश्मदीद ने बताया कि युवक सिंदूर और बिंदी लेकर आया था। इससे मामला प्रेम-प्रसंग का लग रहा है। फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है।

खबरें और भी हैं...