पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बाराबंकी में मानसून की पहली बारिश ने दिया दस्तक:ठंडी फुहारों के साथ में मौसम हुआ सुहाना, मेंढकों की टर टर से गूंजा इलाका

बाराबंकी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बीते कुछ दिनों से भीषण गर्मी और तपिश से लोग काफी परेशान थे। अघोषित विद्युत कटौती के चलते बारिश न होने के कारण लोगों का जीना मुहाल हो गया था, लेकिन मंगलवार को अचानक मानसून ने दस्तक दे दिया। तेज हवाओं के साथ में ठंडी फुहारों के साथ तेज बारिश शुरू हो गई, जिसकी वजह से मौसम सुहाना हो गया।

क्षेत्र में मेंढको की टर टर की आवाज गूंज उठी। बाराबंकी में मानसून ने दस्तक देकर क्षेत्र के लोगों को राहत पहुंचाई है, क्योंकि अचानक बारिश से एक तरफ मौसम तो सुहावना हो ही गया है, तो दूसरी तरफ लोगों को भीषण गर्मी और उमस से निजात मिल गई।

बाराबंकी में मानूसन की दस्तक।
बाराबंकी में मानूसन की दस्तक।
बरसाती मेंढकों की टर-टर की आवाज गूंजा।
बरसाती मेंढकों की टर-टर की आवाज गूंजा।

मंगलवार को हुई बारिश से लोगों ने एक तरफ राहत की सांस ली है, तो वहीं दूसरी तरफ बरसाती मेंढकों की टर-टर की आवाज चारों तरफ गूंज रही है। जो क्षेत्र के लोगों को याद दिला रहे हैं कि बारिश ने अपना रूप दिखाना शुरू कर दिया है। आज की बारिश से क्षेत्र के लोगों को काफी राहत पहुंचाई है, क्योंकि बीते दिनों से जिले में भीषण गर्मी और उमस से लोग काफी परेशान थे।

मानसून ने आज अचानक दस्तक देकर पहली बारिश के रूप में मूसलाधार वर्षा की फुहारों की बौछार कर दी है, जिससे चारों तरफ मौसम काफी सुहावना हो गया लोगों ने राहत की सांस ली है।

खबरें और भी हैं...