पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बाराबंकी में अग्रिपथ के लिए लगी चौपाल:पुलिसकर्मी युवाओं से बोले- यह योजना आपके उज्जवल भविष्य के लिए है

बाराबंकी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

देश में हिंसा के बीच अग्निपथ योजना को लेकर सरकार उनको समझाने के मिशन में लगी है। इन सबके बीच उत्तर प्रदेश पुलिस ने भी अग्निवीरों को समझाने का बीड़ा उठा लिया है। प्रदेश के बाराबंकी में पुलिसकर्मी चौपाल लगाकर अग्निपथ योजना के लाभ बता रहे हैं। पुलिस कर्मियों ने चौपाल लगाकर कहा कि अग्निपथ योजना अग्निवीरों के लिए बनी है। यदि वह अपना भविष्य सेना में तलाश रहे हैं तो उनका भविष्य इस योजना के माध्यम से बहुत ही बेहतर और उज्जवल होगा।

जिले में न हो कोई घटना

भारत बंद को लेकर भी बाराबंकी पुलिस प्रशासन पूरी तरह से सतर्क है। रेलवे स्टेशन बस स्टेशन सहित तमाम जगहों पर पर्याप्त संख्या में पुलिस बलों की तैनाती की गई है। इसके अलावा जिले के सभी थानों की पुलिस फोर्स को पूरी तरह से सक्रिय रखा गया है। अधिकारी खुद इसकी नियमित मॉनिटरिंग कर रहे हैं। ताकि जिले में कोई भी अप्रिय घटना ना घटे।अग्निपथ योजना को लेकर उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में पुलिसकर्मी युवाओं को समझाने में लगे हुए हैं।

अग्निपथ एक सुनहरा भविष्य

जगह-जगह अधिकारी और पुलिसकर्मी चौपाल लगा कर युवाओं को समझा रहे हैं। चौपाल में पुलिस कर्मियों द्वारा सेना में भर्ती होने वाले इच्छुक अभ्यर्थियों से कहा जा रहा है कि अग्निपथ एक सुनहरे भविष्य का पथ है। बदोसराय कोतवाली क्षेत्र में पुलिस कर्मियों द्वारा लगाई गई चौपाल में बताया गया कि अग्निपथ योजना अग्निवीरों के लिए बनी है। यदि वह अपना भविष्य सेना में तलाश रहे हैं तो उनका भविष्य इस योजना के माध्यम से बहुत ही बेहतर और उज्जवल होगा।

पुलिस प्रशासन है सतर्क

आज भारत बंद को लेकर भी बाराबंकी पुलिस प्रशासन पूरी तरह से सतर्क है। रेलवे स्टेशन बस स्टेशन सहित तमाम जगहों पर पर्याप्त संख्या में पुलिस बलों की तैनाती की गई है। इसके अलावा जिले के सभी थानों की पुलिस फोर्स को पूरी तरह से सक्रिय किया गया है। अधिकारी खुद रेलवे स्टेशन व बस अड्डों पर नियमित मॉनिटरिंग कर रहे हैं। ताकि जिले में कोई भी अप्रिय घटना ना घटे।

खबरें और भी हैं...