पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX57276.94-1 %
  • NIFTY17110.15-0.97 %
  • GOLD(MCX 10 GM)48432-0.52 %
  • SILVER(MCX 1 KG)62988-1.1 %

बाराबंकी को मिलेगी सौगात:पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे का 16 नवंबर को पीएम मोदी करेंगे लोकार्पण, 42 हजार करोड़ की लागत से हुआ है तैयार

बाराबंकी3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
यह एक्सप्रेस-वे जनपद लखनऊ, बाराबंकी, अमेठी, अयोध्या, सुल्तानपुर, अम्बेडकरनगर, आजमगढ़, मऊ तथा गाजीपुर से होकर निकला है। - Money Bhaskar
यह एक्सप्रेस-वे जनपद लखनऊ, बाराबंकी, अमेठी, अयोध्या, सुल्तानपुर, अम्बेडकरनगर, आजमगढ़, मऊ तथा गाजीपुर से होकर निकला है।

पीएम नरेंद्र मोदी 16 नवंबर को बाराबंकी को सौगात देंगे। वह पूर्वांचल एक्सप्रेस का लोकार्पण करने के लिए आ रहे हैं। यह 42 हजार करोड़ की लागत से बनकर तैयार हुआ है।

प्रदेश सरकार की महात्वाकांक्षी परियोजना पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे जल्द ही जनता को समर्पित होने वाला है। 42 हजार करोड़ रुपए की लागत से बने पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे का 16 नवंबर को लोकार्पण होगा। इस शानदार परियोजना का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लोकार्पण करेंगे। शासन ने उनका कार्यक्रम लगभग फाइनल कर दिया है। योगी सरकार और उनके अफसरान इस लोकार्पण की तैयारियों में जुटे हैं।

9 जिलों से होकर निकला है हाईवे
एक्सप्रेस-वे परियोजना का तोहफा उत्तर प्रदेश की जनता को कार्तिका मास की एकादशी 16 नवंबर को मिलेगा। सुल्तानपुर जिले में कूरेभार के अरवलकीरी करवत ग्राम पंचायत में एक्सप्रेस-वे पर बनी एयर स्ट्रिप पर उद्घाटन कार्यक्रम तय हो गया है। प्रशासनिक, पुलिस विभाग के साथ यूपीडा के अधिकारी सक्रिय हो गए हैं। इस अवसर पर पीएम मोदी एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे।

यह एक्सप्रेस-वे जनपद लखनऊ, बाराबंकी, अमेठी, अयोध्या, सुल्तानपुर, अम्बेडकरनगर, आजमगढ़, मऊ तथा गाजीपुर से होकर निकला है।

खबरें और भी हैं...