पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बार एसोसिएशन के शपथ ग्रहण कार्यक्रम में बवाल:बाराबंकी में अध्यक्ष और महामंत्री के बीच जमकर हुई हाथापाई, वकील की मौत की बात कहकर रोका कार्यक्रम

बाराबंकीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बाराबंकी में जिला बार एसोसिएशन के अध्यक्ष पद की शपथ ग्रहण कार्यक्रम में जमकर बवाल हो गया। शपथ ग्रहण कार्यक्रम के दौरान अध्यक्ष और महामंत्री के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी शुरू हो गई। इसी कहासुनी में देखते ही देखते हाथापाई शुरू हो गई। इस हाथापाई में अध्यक्ष और महामंत्री के समर्थक भी आ गए और काफी हो हल्ला होने के बाद मामला शांत हुआ।

व्हाट्सएप पर भेजी गलत जारी

पूरा मामला बाराबंकी जिले के जिला बार एसोसिएशन का है। यहां आज अधिवक्ताओं द्वारा बार एसोसिएशन के चुने गए अध्यक्ष पद का शपथ ग्रहण कार्यक्रम रखा गया था। शपथ ग्रहण के साथ अन्य कई कार्यक्रम भी होने थे। बताया जा रहा है कि कार्यक्रम शुरू होने से पहले सुबह बार एसोसिएशन के महामंत्री ने रितेश मिश्रा ने व्हाट्सएप पर मैसेज चला दिया कि एक अधिवक्ता के मौत की वजह से यह कार्यक्रम रद्द कर दिया गया है।

वकील की मौत की बात कहकर रोका कार्यक्रम

बार एसोसिएशन के अध्यक्ष नरेंद्र वर्मा ने बताया है कि 2 दिन पूर्व ही इस कार्यक्रम का समय निर्धारित कर दिया गया था। उस समय यह भी कहा गया था कि यदि कार्यक्रम के दिन कोई भी घटना होती है तो 2 मिनट का मौन धारण कर उसके पश्चात कार्यक्रम संपन्न किया जाएगा। अध्यक्ष ने आगे बताया कि महामंत्री ने सुबह व्हाट्सएप पर मैसेज चला दिया कि एक व्यक्ति की मौत हो गई है जिसकी वजह से यह कार्यक्रम नहीं आयोजित किया जाएगा।

जब कार्यक्रम शुरू हुआ तब महामंत्री आ गए और माइक छीन लिया उनके साथ हैं उनके कुछ लोग और थे इसी दौरान हाथापाई भी हुई। जिलाध्यक्ष ने बताया है कि मैं अपनी कार्यकारिणी की सलाह मशवरा के बाद महामंत्री रितेश मिश्रा और उनके साथ जो चार पांच लोग अराजक तत्व थे उन पर कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...