पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बाराबंकी में हनीट्रैप गैंग का खुलासा:हनीट्रैप कर युवाओं से वसूली करती थीं युवतियां, सिपाही सहित 4 गिरफ्तार

बाराबंकी7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बाराबंकी में हनीट्रैप गैंग का खुलासा। - Money Bhaskar
बाराबंकी में हनीट्रैप गैंग का खुलासा।

लोगों से फोन पर बात कर उन्हें हनीट्रैप में फंसाकर मोटी उगाही करने के आरोप में बाराबंकी पुलिस के एक सिपाही सहित 4 लोगों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार लोगों में ब्लैकमेल करने वाली दो महिलाएं, एक व्यक्ति और एक सिपाही शामिल है। इस गैंग का शिकार हुए एक व्यक्ति ने पुलिस से पूरे मामले की शिकायत की थी। जिसके बाद पुलिस ने यह कार्रवाई की। पुलिस ने आरोपियों को जेल भेज दिया है।

रायबरेली के युवक ने की थी शिकायत

बता दें कि रायबरेली के बछरावां थाना क्षेत्र निवासी एक युवक कोठी थाना क्षेत्र की रहने वाली एक युवती से पिछले कुछ दिनों से फोन पर बातचीत करने लगा। इसी दौरान युवती ने युवक को कोठी क्षेत्र के भानमऊ मिलने के लिए बुलाया। जब युवक मिलने पहुंचा तो वहां एक और महिला पहले से ही मौजूद थी। युवक के पहुंचने पर महिला ने फोन करके सतरिख थाने के सिपाही को बुलाया। मौके पर पहुंचे सिपाही और एक व्यक्ति ने युवक को गंभीर धाराओं में जेल भेजने की धमकी देते हुए उससे काफी धन उगाही की।

पुलिस ने आरोपियों को भेजा जेल

पीड़ित युवक ने पूरे मामले की शिकायत पुलिस अधिकारियों से की। पुलिस अधिकारियों द्वारा पूरे मामले की जांच कराई गई। जांच के दौरान मामला सही पाया गया। इसके बाद सतरिख थाने की पुलिस ने आरोपी सिपाही, एक व्यक्ति और 2 महिलाओं पर मुकदमा दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया। आज पुलिस ने सभी चारों लोगों को जेल भेज दिया है।

खबरें और भी हैं...