पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बाराबंकी में छुट्टी होने के बाद भी खुल रहे स्कूल:वैक्सीन लगाने के बहाने करवाई जा रही पढ़ाई, डीएम ने 23 जनवरी तक स्कूल किए हैं बंद

बाराबंकी4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
डीएम के आदेश के बाद भी खुल रहे हैं स्कूल। - Money Bhaskar
डीएम के आदेश के बाद भी खुल रहे हैं स्कूल।

बाराबंकी के डीएम ने कड़ाके की ठंड से छात्र छात्राओं को बचाने के लिए स्कूल में छुट्टी घोषित की है। वहीं सिद्धौर के कोठी कस्बे में मौजूद बाल विकास विद्या मंदिर इंटर कॉलेज में खुलेआम आदेशों की धज्जियां उड़ाई जा रही हैं। यहां पर बच्चों को स्कूल बुलाया जा रहा है। साथ ही उनको परेशान करने का काम किया जा रहा है।

नहीं हो रही ऑनलाइन पढ़ाई

स्कूलों में तो छुट्टी बोल दी गई है, लेकिन कोविड-19 वैक्सीनेशन का काम चल रहा है। छात्र छात्राओं को स्कूल प्रबंधक वैक्सीन के लिए बुला सकते हैं, लेकिन पढ़ाई ऑनलाइन ही होगी। साफ निर्देश के बाद भी कुछ स्कूल वाले अपनी मनमानी कर रहे हैं। वैक्सीन के बहाने छात्र छात्राओं को स्कूल बुलाया जा रहा है। उनसे पढ़ाई भी कराई जा रही है।

तीन छात्राएं हुईं घायल

सोमवार सुबह घने कोहरे के कारण स्कूल जाते समय ई रिक्शा सवार बच्चों को कार सवार ने टक्कर मार दी। हादसे में तीन छात्राएं गंभीर रूप से जख्मी हो गई। जिन का इलाज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कोठी में चल रहा है। एक की हालत नाजुक बताई जा रही है। तीनों छात्राएं मंझियावा गांव की रहने वाली हैं। तीनों बाल विकास विद्या मंदिर इंटर कॉलेज की छात्रा है।

तुरंत होगी कार्रवाई

मामले में जिला विद्यालय निरीक्षक राजेश कुमार ने बताया कि शासन के द्वारा छुट्टी घोषित की गई है, लेकिन उसके बाद भी नियमों की धज्जियां उड़ाने का काम बाल विकास विद्या मंदिर इंटर कॉलेज कोठी करता है। इसके ऊपर तुरंत कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...