पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

अमरनाथ यात्रा के लिए श्रद्धालुओं का जत्था रवाना:पूर्व कैबिनेट मंत्री अरविंद कुमार सिंह गोप ने किया रवाना, लोगों ने 2013 में पहली बार किया था रजिस्ट्रेशन

बाराबंकी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
अमरनाथ यात्रा के लिए श्रद्धालुओं का जत्था रवाना। - Money Bhaskar
अमरनाथ यात्रा के लिए श्रद्धालुओं का जत्था रवाना।

बाराबंकी शहर के नागेश्वर नाथ मंदिर से प्रत्येक वर्ष की भांति इस वर्ष भी बाबा बर्फानी महादेवा सेवा समिति अमरनाथ यात्रा के लिए रवाना हो गया। नारियल तोड़ कर समाजवादी पार्टी के नेता पूर्व कैबिनेट मंत्री एवं पूर्व प्रदेश महासचिव अरविंद कुमार सिंह गोप ने हरी झंडी दिखाई।

इस मौके पर पूर्व मंत्री अरविंद गोप ने कहा कि बाबा बर्फानी सेवा समिति का यह कार्य बहुत ही सराहनीय है। आयोजन समिति के सभी सदस्यों को बहुत-बहुत शुभकामनाएं प्रेषित करता हूं। जो लगातार नौ वर्षों से बाराबंकी से अमरनाथ यात्रा ले जाकर अमरनाथ में भंडारा करते हैं। बाबा बर्फानी सेवा समिति के अध्यक्ष कैलाश शर्मा का कहना है कि हम बराबर 9 साल से जा रहे हैं। वहां के लोगों की सेवा करते हैं।

पूर्व मंत्री अरविंद गोप ने कहा कि बाबा बर्फानी सेवा समित का यह कार्य बहुत ही सराहनीय है।
पूर्व मंत्री अरविंद गोप ने कहा कि बाबा बर्फानी सेवा समित का यह कार्य बहुत ही सराहनीय है।

2013 में किया था रजिस्ट्रेशन
यहां के लोगों का सहयोग से भंडारा लेकर जाते हैं। करीब एक महीने का हमारा सफर होता है। बाराबंकी से सभी समुदाय के लोग इसमें सहयोग करते हैं। इसमें एंबुलेंस भी बाराबंकी से हम लेकर जाते हैं और वहां बाबा के भक्तों के इलाज का भी प्रबंध किया जाता है। 2013 से रजिस्ट्रेशन कराया था, तब से अब तक बराबर हम बाबा बर्फानी जाते हैं।

इस मौके पर मौजूद लोगों में पूर्व विधायक राम गोपाल रावत, पूर्व अध्यक्ष डॉ. कुलदीप सिंह, अजय वर्मा बबलू, समिति अध्यक्ष कैलाश नाथ शर्मा, राजेश गुप्ता किल्टू, राजन शर्मा, भरत सिंह, सानू राठौर, ताज बाबा राइन आदि सैकड़ों लोग उपस्थित रहे।

खबरें और भी हैं...