पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बाराबंकी में खेत में मिला युवक का शव:बेटी बोली- पापा के पास एक लड़की फोन करती थी, उसे वो परेशान थे

बाराबंकी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बाराबंकी में एक 40 साल के युवक की गोली लगने से मौत हो गई। युवक के पास से एक जिंदा कारतूस मिला है, लेकिन कोई असलहा बरामद नहीं हुआ है। पुलिस मामले की हर एंगल से जांच कर रही है। युवक की हत्या की गई है या फिर उसने आत्महत्या की है इसकी जांच की जा रही है। घटना जहांगीराबाद क्षेत्र के अटवा गांव की है। परिवार के लोगों को मामले की जानकारी दी गई है।

युवक के हैं 3 बच्चे

युवक का शव खेत में पड़ा मिला था। वहां मौजूद लोगों ने इसकी सूचना परिजनों को दी। मौके पर पहुंचे परिजनों में शव देखने के बाद कोहराम मच गया। युवक की शादीशुदा था और उसके 3 बच्चे भी हैं। युवक की बेटी ने बताया है कि पापा के पास एक लखनऊ की लड़की फोन करती थी। पापा फोन से बात नहीं करते थे। लड़की के फोन आने से पापा परेशान रहते थे।

मामले में की जाएगी कार्रवाई

परिजनों ने प्रेम प्रसंग में हत्या का आरोप लगाया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया। पुलिस ने युवक की जेब से एक जिंदा कारतूस बरामद किया है। शव के पास से कोई असलहा न मिलने के बाद पुलिस हर पहलू पर जांच कर रही है। मामले में अपर पुलिस अधीक्षक पूर्णेन्दु सिंह ने बताया है कि तहरीर के आधार पर जांच की जा रही है। जो भी तथ्य निकलकर सामने आएंगे उसके अनुसार विधिक कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...