पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

खेत में कब्जे के प्रयास में मारपीट:दबंगों ने महिलाओं को भी पीटा, मुकदमा वापस न लेने पर जान से मारने की धमकी

बाराबंकी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
दो पक्षों में होती मारपीट। - Money Bhaskar
दो पक्षों में होती मारपीट।

बाराबंकी के सतरिख क्षेत्र में दो पक्षों के बीच एक खेत का मामला न्यायालय में विचाराधीन चल रहा है। आरोप है कि मामला न्यायालय में विचाराधीन चलने के दौरान एक पक्ष ने खेत पर जबरन कब्जा करने का प्रयास किया। दूसरे पक्ष ने जब इसका विरोध किया तो कब्जा कर रहे दबंगों ने उसको और उसके परिवार को जमकर पीटा। इस दौरान दबंगों ने मुकदमा न हटाने पर जान से मारने की धमकी दी। पीड़ित पक्ष ने कोतवाली पहुंच कर इस पूरे मामले की शिकायत करते हुए कार्रवाई की मांग की है।

न्यायालय में विचाराधीन है मामला

पूरा मामला बाराबंकी जिले के सतरिख कोतवाली क्षेत्र के घौसाबाद गांव का है। यहां पर श्यामलाल और भगौती के बीच एक खेत की भूमि को लेकर मामला न्यायालय में विचाराधीन चल रहा है। श्यामलाल का आरोप है कि भगौती कुछ लोगों के साथ खेत पर कब्जा करने की नियत से रात में खेत पर पहुंचकर फसल जलाने लगे। जब इस बात की जानकारी श्यामलाल को हुई तो वह मौके पर पहुंचा और इसका विरोध किया।

दबंगों ने महिलाओं को भी पीटा

श्यामलाल का आरोप है कि विपक्षी पहले से ही लाठी डंडा और अपनी लाइसेंसी बंदूक साथ लेकर आए थे। श्यामलाल के विरोध करने पर भगवती और उसके साथ मौजूद लोगों ने उसे मारने पीटने लगे। दबंगों से छूटकर श्यामलाल किसी तरह घर पहुंचा तो दबंग उसके पीछे पीछे घर तक पहुंच गए श्यामलाल का आरोप है कि इस दौरान दबंगों ने उसकी पत्नी और बहू को भी लात घुसा डंडे लाठी से पिटाई की।

मुकदमा हटाने की दी धमकी

श्यामलाल का आरोप है कि इस दौरान विपक्षी दबंग खेत का चल रहा मुकदमा हटाने की बात कर रहे थे। मुकदमा ना हटाने पर जान से मारने की धमकी दी। फिलहाल पीड़ित ने कोतवाली पहुंचकर विपक्षियों के खिलाफ तहरीर देते हुए पुलिस से कार्रवाई की मांग की है। वहीं पुलिस इस पूरे मामले में शिकायत मिलने के बाद जांच पड़ताल के बाद कार्रवाई की बात कर रही है।

खबरें और भी हैं...